Friday, May 03, 2024
Advertisement

पत्नी से झगड़ा कर रहा था पूर्व सैनिक, बीच-बचाव करने गए तो भाई-भतीजे को गोलियों से भूना, भतीजी घायल

सागर में एक पूर्व सैन्यकर्मी ने अपने भाई और भतीजे को गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पूर्व सैन्यकर्मी अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था, तभी इन्होंने बीच-बचाव कर शांत रहने को कहा था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 02, 2023 14:25 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। राज्य के सागर जिले में एक पूर्व सैन्यकर्मी ने अपने भाई और भतीजे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि घटना में उसकी भतीजी घायल हो गई। बताया जा रहा है कि पूर्व सैन्यकर्मी तब अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था। विवाद के दौरान भाई और भतीजे बीच-बचाव करने आए, तभी शख्स ने उन पर गोली चला दी।

दखल देते हुए शांत रहने को कहा

घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी। सनौधा थाने के निरीक्षक आरपी दुबे ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालेपुर गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने आरोपी रामाधार तिवारी (50) को गिरफ्तार कर लिया है। दुबे के मुताबिक, रामाधार अपनी पत्नी संध्या से झगड़ रहा था, तभी उसके बड़े भाई राममिलन (62) और भतीजे अज्जू (36) ने दखल देते हुए उसे शांत रहने को कहा। 

घर के बाहर खड़ी थी भतीजी

दुबे के मुताबिक, इसके बाद आरोपी ने भाई और भतीजे पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर के बाहर खड़ी भतीजी वर्षा (24) को भी गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। दुबे के मुताबिक, गोलीबारी के बाद रामाधार अपनी कार में सवार होकर घटनास्थल से भाग गया, लेकिन उसे कुछ घंटे बाद पकड़ लिया गया। 

आरोपी सेना का पूर्व जवान है

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल राममिलन और अज्जू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि वर्षा का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि आरोपी सेना का पूर्व जवान है और उसने लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की चार बेटियां और एक बेटा है। गोलीबारी के वक्त उसके दो बच्चे स्कूल में थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement