Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिर दिखी शिवराज की मानवता, हाथों में लगा खून लेकिन फिर भी घायल को पहुंचाया अस्पताल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अपने निवास से सीएम हाउस जा रहे थे। इस दौरान उन्हें घायल व्यक्ति मिला। घायल की मदद करते वक्त शिवराज के हाथों में खून भी लगा लेकिन उन्होंने कहा कि खून बाद में साफ करूंगा पहले घायल की मदद करो।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Subhash Kumar Updated on: December 16, 2023 0:08 IST
घायल की मदद करते शिवराज सिंह चौहान। - India TV Hindi
Image Source : PTI घायल की मदद करते शिवराज सिंह चौहान।

शिवराज सिंह चौहान ने भले ही मुख्यमंत्री का पद छोड़ दिया हो लेकिन अब भी वो लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। चुनाव प्रचार से लेकर अब तक शिवराज किसी न किसी कार्य की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।  शुक्रवार को भी शिवराज का मानवीय रूप एक बार फिर से देखने को मिला। उन्होंने एक घायल शख्स को अस्पताल पहुंचवाया। घायल की मदद करते वक्त शिवराज के हाथों में खून भी लगा लेकिन उन्होंने कहा कि खून बाद में साफ करूंगा पहले घायल की मदद करो। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अपने निवास से सीएम हाउस जा रहे थे। इस दौरान रविंद्र भवन के सामने एक युवक डिवाइडर से टकरा जाने के चलते घायल पड़ा था। शिवराज सिंह चौहान तुरंत गाड़ी से उतरे और लोगों की मदद से घायल को उठाया और अपने काफिले की कार से अस्पताल पहुंचवाया। मदद के दौरान शिवराज सिंह चौहान के हाथों में खून भी लगा लेकिन शिवराज ने फिर भी घायल की मदद की।

मामा आप साथ हो ना?

जब शिवराज घायल व्यक्ति की मदद कर रहे थे तब उसने शिवराज से भावुक होकर पूछा- मामा आप साथ तो हो न? इस पर शिवराज ने जवाब दिया कि वह पूरी तरह से उसके साथ हैं। शिवराज ने कहा कि मेरा आदमी तुम्हारे साथ जा रहा है चिंता मत करना। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस मानवीय कार्य की चर्चा चारों ओर हो रही है। देखें इस घटना का वीडियो

छात्रों की भी मदद की

दिल्ली से झांसी जाते समय ट्रेन में अचानक से एक कुलपति का स्वास्थ्य खराब हो गया था। उन्हें बचाने के लिए छात्रों ने न्यायाधीश की कार का उपयोग चाबी छीन कर किया। इसके बाद छात्रों पर केस दर्ज हो गया है। शिवराज सिंह चौहान इन छात्रों की मदद के लिए आगे आए हैं। शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखा और इन छात्रों को माफी देने की मांग की है। 

ये भी पढ़ें- VC की जान बचाने के लिए छात्रों ने छीनी जज की कार, केस हुआ तो बचाव में आए मामा शिवराज

ये भी पढ़ें- विदिशा पहुंचकर रो पड़े पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भावुक कर देने वाला VIDEO वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement