Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विदिशा पहुंचकर रो पड़े पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भावुक कर देने वाला VIDEO वायरल

शिवराज सिंह चौहान राज्य में मामा के रूप में प्रसिद्ध हैं और अक्सर अपने सभाओं में वो लोगों को बहनों, भाईयों, भांजे-भांजियों जैसे शब्दों से संबोधित करते हैं। शिवराज से लिपटकर जब बहनें रोने लगी तो उन्होंने कहा कि बहनों के सम्मान के लिए और उनके लिए काम करना मेरे जीवन का मिशन है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 15, 2023 0:02 IST
shivraj singh chouhan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लाड़ली बहनों को रोता देख भावुक हो गए शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान का काफी लोकप्रिय हैं। इसके चलते युवा उन्हें मामा कहते हैं, वहीं महिलाएं शिवराज सिंह चौहान को 'भाई' कहती हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, जब मोहन यादव को पार्टी ने सीएम बनाया तो कई महिलाएं शिवराज से मिलने पहुंचीं। यहां महिलाओं ने रोते हुए कहा था- 'भइया हमने तो आपको वोट दिया था।' महिलाएं उनसे रोते हुए लिपट गई थीं।

लाड़ली बहनों को रोता देख शिवराज की आंखों में आए आंसू

वहीं, आज शिवराज सिंह जैसे ही विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर पहुंचे तो यहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। वहां पहले से उपस्थित लाडली बहनों ने शिवराज को घेर लिया। नारेबाजी करते हुए लाड़ली बहनें उनके गले लगकर रोने लगी। उनको रोता देख भैया शिवराज भी भावुक हो गए और उनकी आंखों से भी आंसू निकल पड़े। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान राज्य में मामा के रूप में प्रसिद्ध हैं और अक्सर अपने सभाओं में वो लोगों को बहनों, भाईयों, भांजे-भांजियों जैसे शब्दों से संबोधित करते हैं। शिवराज से लिपटकर जब बहनें रोने लगी तो उन्होंने कहा कि बहनों के सम्मान के लिए और उनके लिए काम करना मेरे जीवन का मिशन है।

लाड़ली बहनों ने शिवराज को चारों तरफ से घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज आज दोपहर विदिशा पहुंचे। शाम 6 बजे के लगभग वह बाढ़ बाले गणेश मंदिर पहुंचे। वाहन से उतरकर मंदिर तक पहुंचने में तकरीबन आधा घंटे का समय लगा क्योंकि उन्हें लाडली बहनों ने चारों तरफ से घेर रखा था। शिवराज के मुख्यमंत्री न बनने से दुख जाहिर करते हुए उनसे लिपटकर रो रही थी। बाद में मंदिर में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा की ही सरकार है, विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। साथ ही उन्होंने जिले की पांचो सीट जीतने पर जनता का आभार प्रकट किया।

नए CM को लेकर कही ये बात

शिवराज ने आगे कहा कि पांचों विधायक और मुख्यमंत्री मोहन यादव जिले के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जनता के काम के लिए मुख्यमंत्री के पद पर होना आवश्यक नहीं है। वहीं, बाद में मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी भूमिका पार्टी तय करेगी जो जिम्मेदारी दी जाएगी वह स्वीकार करेंगे।

(रिपोर्ट- अभिनव चतुर्वेदी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement