Friday, March 29, 2024
Advertisement

MP में भीषण सड़क हादसा: बोलेरो पर गिरा बेकाबू ट्रक, दो बच्चों समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत; मची चीख-पुकार

दुर्घटना बरम बाबा डोल के पास सीधी-टिकरी मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया जिसके बाद सामने चल रही बोलेरो के ऊपर गिर गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 08, 2023 12:32 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीधी जिले में बरम बाबा डोल के पास हुआ भीषण सड़क हादसा

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बरम बाबा डोल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया जिसमें 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है, चारों तरफ चीख-पुकार मची हुई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दुर्घटना बरम बाबा डोल के पास सीधी-टिकरी मार्ग पर गुरुवार सुबह साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया जिसके बाद सामने चल रही बोलेरो के ऊपर ही गिर गया। हादसे में बोलेरो वाहन में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

road accident

Image Source : INDIA TV
बोलेरो पर गिरा ट्रक

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वाहन में सवार व्यक्ति कौन थे और कहां जा रहे थे। सीधी के पुलिस अधीक्षक डॉ रवींद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा।

(मध्य प्रदेश से मनोज शुक्ला की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement