1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस परिसर में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर

सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस परिसर में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर

ग्वालियर के पूर्व सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस परिसर में स्थित रानीमहल में छत के रास्ते से चोर घुस गए। नगर पुलिस अधीक्षक रत्नेश तोमर ने बताया कि बुधवार सुबह रानीमहल से बताया गया कि कि छत के रास्ते से होकर चोर महल के एक कमरे में घुसे।

IANS IANS
Published on: March 18, 2021 7:01 IST
सिंधिया राजवंश के...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस परिसर में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर

ग्वालियर: ग्वालियर के पूर्व सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस परिसर में स्थित रानीमहल में छत के रास्ते से चोर घुस गए। हालांकि महल से क्या सामान चोरी हुआ है तथा कितने चोर महल में घुसे थे। इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। नगर पुलिस अधीक्षक रत्नेश तोमर ने बताया कि बुधवार सुबह रानीमहल से बताया गया कि कि छत के रास्ते से होकर चोर महल के एक कमरे में घुसे। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस अधिकारी और बल भेजा गया और साथ में फोरेंसिंक दल एवं श्वान दल भी वहां भेजा गया।

उन्होंने बताया कि आशंका है कि चोर सोमवार या मंगलवार को रात के समय छत से होते हुए रोशनदान के रास्ते से रानीमहल के कमरे में घुसा है। जिस कमरे में चोर घुसा है, वहां पर पहले बैंक हुआ करता था। इस कमरे में कुछ सामान रखा हुआ है। रानीमहल के कर्मचारी ने पुलिस को बताया है कि फिलहाल सभी सामान कमरे में ही है, लेकिन विस्तृत जांच की जा रही है।

फोरेसिंक विशेषज्ञा और श्वान दल की मदद से यह पता किया जा रहा है कि चोर किस रास्ते से रानीमहल में घुसे और फिर कहां गायब हो गए। उन्होंने बताया कि इसके साथ वहां के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Click Mania