Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सीएम पद छोड़कर गांव पहुंचे शिवराज, खेतों में ट्रैक्टर चलाया-बुआई की, देखें Video

शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अपने गांव पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर शिवराज ने अपना अलग अंदाज दिखाया और खेतों में ट्रेक्टर चलाया। माना जा रहा है कि शिवराज ने इसके जरिए संदेश देने की कोशिश की है कि वो अब एक आम आदमी हैं।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 14, 2023 18:54 IST
 शिवराज ने खेतों में ट्रेक्टर चलाया- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिवराज ने खेतों में ट्रेक्टर चलाया

मध्य प्रदेश में सीएम पद से शिवराज सिंह चौहान की विदाई हो चुकी है और मोहन यादव नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले चुके हैं। शिवराज ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और अब उनका काम है कि वे पार्टी को कुछ लौटाएं। कई दिनों की लंबी व्यस्तता के बाद शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अपने गांव पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर शिवराज ने अपना अलग अंदाज दिखाया और खेतों में ट्रेक्टर चलाया। इस काम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

शिवराज ने खेतों में की बुआई

शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्रेक्टर चलाते हुए वीडियो साझा किया है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- "अपने मध्यप्रदेश की माटी सोना उगलती है, धरती माँ धन-धान्य से घरों को खुशहाल बना देती है। पसीने की कुछ बूँदों से माटी को नमन किया। आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की। वह विदिशा जिले में स्थित अपने गांव पहुंचे हैं। उन्होंने किसान भाइयों के साथ भेंट मुलाकात और चर्चा भी की। यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर बायो भी बदला

बीते कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हर कदम चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शिवराज ने सोशल मीडिया पर अपने बायो में बड़ा बदलाव कर दिया है और अपने को 'भाई और मामा‘ लिखा है। बता दें कि बायो में कहीं भी भारतीय जनता पार्टी का जिक्र नहीं है। माना जा रहा है कि शिवराज ने इसके जरिए संदेश देने की कोशिश की है कि वो अब एक आम आदमी हैं। 

जस की तस रख दीनी चदरिया- शिवराज

मध्य प्रदेश में मामा के नाम से मशहूर शिवराज ने करीब 2 दशकों तक मुख्यमंत्री का पद संभाला है। शिवराज ने बीते दिनों यहां तक कहा था कि अपने लिए कुछ मांगने दिल्ली नहीं जाऊंगा, उससे बेहतर मर जाना है। पद को छोड़ते हुए शिवराज ने कहा था- "जस की तस रख दीनी चदरिया"। कई महिलाएं भी शिवराज की विदाई के वक्त उनसे लिपट के रोने लगी थीं। 

ये भी पढ़ें- फिर चर्चा में शिवराज सिंह चौहान का 'X' प्रोफाइल, अब क्या संदेश दे रहे पूर्व सीएम?

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान से मिलकर रोने लगी महिलाएं, मामा बोले- बहनों के लिए काम करना मेरे जीवन का मिशन है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement