Monday, April 29, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल बहू ने ससुर को ही मार डाला, पति के घर से जाते ही रची खौफनाक साजिश

पुलिस ने आरोपी बहू अनीता उसके प्रेमी आलोक गुप्ता और इस पूरे प्लान में शामिल रहे मेडिएटर राजकरण सिंह को आरोपी बनाया गया है। सीधी थाना पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: March 11, 2024 16:41 IST
हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी

शहडोलः कहते हैं ना कि किसी का प्यार जब परवान चढ़ता है तो फिर वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है मध्य प्रदेश के शहडोल में। यहां पर एक कलयुगी बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक की बहू, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

अवैध संबंध की भनक लगते ही ससुर करने लगा विरोध

मिली जानकारी के अनुसार, बहू का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। हॉट बाजार में दुकान लगाने वाला आलोक गुप्ता मृतक की बहू अनीता सिंह के घर अक्कर आता रहता था। अनीता सिंह के पड़ोस में रहने वाला दुकानदार राजकरण सिंह के माध्यम से आलोक गुप्ता का अनीता के घर आए आता रहता था। अनीता और आलोक गुप्ता में अवैध संबंध स्थापित हो गए। जब इस बात की भनक उसके ससुर को लगती है, तब वह अपनी बहू और उसके प्रेमी आलोक गुप्ता को उसके घर आने जाने पर एतराज जताने लगता है।

रात में सोते हुए किया हमला

ससुर प्रेमी से मिलने-लने का विरोध करने लगा तो दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। एक दिन जब महिला अनीता का पति घर में नहीं था देर रात में महिला और उसका प्रेमी आलोक गुप्ता ने मिलकर ससुर को कुल्हाड़ी से हमला कर मार डालते हैं। घटना के बाद जब सुबह पुलिस को जानकारी मिली तो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर मामले की तह तक पहुंचती है।

हालांकि घर में घटना की रात्रि मौजूद बहू के ऊपर पुलिस की शक की सुई पहले से ही घूम रही थी। शक पढ़ने पर अनीता का मोबाइल जप्त कर जांच की गई तो सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने आरोपी बहू अनीता उसके प्रेमी आलोक गुप्ता और इस पूरे प्लान में शामिल रहे मेडिएटर राजकरण सिंह को आरोपी बनाया गया है। सीधी थाना पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement