Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए शिवपुरी में बांटे जा रहे हैं पीले चावल

आमजन को पीले चावल बांट रहे राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे परिवार के मुखिया हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2021 17:31 IST
Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia Shivpuri, Jyotiraditya Scindia Yellow Rice- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को शिवपुरी आ रहे हैं।

Highlights

  • सिंधिया के शिवपुरी प्रवास को यादगार बनाने के लिए उनके समर्थक जुटे हुए हैं।
  • शनिवार को सिंधिया का रोड शो है, इसे भव्य बनाने के लिए पीले चावल बांटे जा रहे हैं।
  • शिवपुरी नगर में ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रवेश के साथ ही विशाल रैली निकाली जाएगी।

शिवपुरी: भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को शिवपुरी आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समर्थक इस दौरान उनका भव्य स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। सिंधिया के इस प्रवास को यादगार बनाने के लिए उनके समर्थक जुटे हुए हैं। केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने बताया है कि शनिवार को सिंधिया का रोड शो है, इसे भव्य बनाने के लिए पीले चावल बांटे जा रहे हैं और उन्हें रोड शो के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

सिंधिया समर्थक नेताओं ने लोगों को दिए पीले चावल

इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं ने शुक्रवार को बाजार में निकल कर लोगों को पीले चावल दिए और सिंधिया के रोड शो में आने की अपील की। बताया गया है कि मंत्री बनने के बाद वे पहली बार शिवपुरी आ रहे हैं। इस दौरान शिवपुरी नगर में प्रवेश के साथ ही विशाल रैली निकाली जाएगी। इसी जुलूस में भीड़ जुटाने के लिए बाजार में दुकानदारों को और घरों में भी आमंत्रण के लिए पीले चावल पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा खुद बांट रहे हैं। इसके अलावा शिवपुरी नगर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है।

सिंधिया के स्वागत के लिए लगाए गए बैनर और पोस्टर
सिंधिया के स्वागत के लिए बैनर एवं पोस्टर लगाए गए हैं। शहर के विभिन्न चौराहों और रास्तों को बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है। आमजन को पीले चावल बांट रहे राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे परिवार के मुखिया हैं और हम उनके ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी में हैं। लोगों को आमंत्रित करने के लिए अपने साथियों सहित पीले चावल बांट रहे हैं। इस दौरान सिंधिया समर्थक नेता राकेश गुप्ता, केशव सिंह तोमर, सिद्धार्थ लढ़ा, हरवीर रघुवंशी, मुन्नालाल कुशवाह, नीरज तोमर, सहित अन्य नेता इस मौके पर मौजूद रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement