Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में हादसा, घर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक ही परिवार के 7 लोगों की आग की वजह से मौत हो गई। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 03, 2024 9:30 IST
Chhatrapati Sambhajinagar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छत्रपति संभाजीनगर में हादसा

छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां के छावनी इलाके में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 3 महिलाएं, 2 बच्चे और 2 पुरुष शामिल हैं। शवों को हॉस्पिटल ले जाया गया है और मौके पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है। 

पुलिस आयुक्त का बयान आया सामने

बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी वह तीन मंजिला इमारत थी। ग्राउंड फ्लोर पर कपड़े की दुकान थी, जिसमें आग लगी। आग लगने की वजह से ऊपर के फ्लोर पर रहने वाले परिवार की दम घुटने से मौत हो गई। जिस इमारत में आग लगी, उस समय परिवार सो रहा था। ये जानकारी छत्रपति संभाजीनगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने दी है।

नवी मुंबई में भी लगी थी आग

हालही में नवी मुंबई स्थिति केमिकल फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि इसका धुआं कई मीटर दूर से ही देखा जा सकता था। फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। ये केमिकल फैक्ट्री नवी मुंबई के एमआईडीसी इलाके में स्थित थी।

इस हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए थे। हालांकि किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई थी। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। (रिपोर्ट: मोहम्मद समी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement