1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मामला: स्कॉर्पियो पार्क करने के बाद PPE किट पहन भागा था संदिग्थ? CCTV में दिखी तस्वीरें

एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मामला: स्कॉर्पियो पार्क करने के बाद PPE किट पहन भागा था संदिग्थ? CCTV में दिखी तस्वीरें

जांच एजेंसियां पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आधी रात को वह व्यक्ति सड़क पर पीपीई किट पहने क्यों घूम रहा था। जांच एजेंसियों को शक है कि पीपीई किट पहनकर सड़क पर जाता हुआ व्यक्ति उसी स्कॉर्पियो का ड्राइवर हो सकता है

Rajiv Singh Rajiv Singh
Published on: March 09, 2021 12:17 IST
एंटीलिया के बाहर...- India TV Hindi
Image Source : CCTV GRAB एंटीलिया के बाहर पीपीई किट पहने दिखा शख्स

मुंबई। उद्योगपति अनिल अंबानी के घर के बाहर पिछले महीने मिले विस्फोटक के मामले में जांच एजेंसियों को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें एक व्यक्ति उस दिन पीपीई किट पहने हुए सड़क पर जाता दिखाई दिया है। जांच एजेंसियां पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आधी रात को वह व्यक्ति सड़क पर पीपीई किट पहने क्यों घूम रहा था। जांच एजेंसियों को शक है कि पीपीई किट पहनकर सड़क पर जाता हुआ व्यक्ति उसी स्कॉर्पियो का ड्राइवर हो सकता है जिसमें विस्फोटक पाया गया था और वह स्कॉर्पियो को वहां पर पार्क करके निकल गया था। 

जांच एजेंसियों को शक है कि यही व्यक्ति बाद में इनोवा में मुलुंड टोल नाके से क्रॉस हुआ लेकिन वो कार के पीछे छुपा हुआ था जबकि इनोवा ड्राइवर भी मुह पर मास्क और फेस शील्ड लगाया था इसलिए पहचान नही हुई। 

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने का मामला दिनों दिन पेचीदा होता जा रहा है, मनसुख हिरेन नाम के जिस व्यक्ति की स्कॉर्पियो गाड़ी में वह विस्फोटक मिला था उनकी कथित तौर पर हत्या हो चुकी है और जांच एजेंसियां उनके 2 फोन भी  ट्रेस कर चुकी हैं। हालांकि पहला फोन विरार के मांडवी में ट्रेस हुआ है और दूसरा फोन वसई इलाके में ट्रेस किया गया है। दोनों ही फोन ऐसी जगह बरामद हुए हैं जो उस जगह से बहुत दूर हैं जहां पर मनसुख हिरेन का शव बरामद हुआ था। 

हिरेन की मृत्यु और मुकेश अंबानी के घर के बार विस्फोटक मिलने की वजह से महाराष्ट्र की राजनीति भी गरमाई हुई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को विधानसभा में कहा हिरेन की पत्नी ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाझे पर हत्या का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले की जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मामला: स्कॉर्पियो पार्क करने के बाद PPE किट पहन भागा था संदिग्थ? CCTV में दिखी तस्वीरें News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X