Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: क्रिमिनल्स से संबंध रखने के मामले में सहायक उप निरीक्षक और 4 पुलिस कांस्टेबल निलंबित

महाराष्ट्र के परभणी जिले में सहायक उप निरीक्षक को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। साथ ही 4 पुलिस कांस्टेबल को भी क्रिमिनलस से संबंध रखने के मामले में निलंबित कर दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 03, 2020 16:31 IST
Assistant sub-inspector dismissed, 4 police constables suspended for alleged links with criminals in- India TV Hindi
Image Source : PTI Assistant sub-inspector dismissed, 4 police constables suspended for alleged links with criminals in Maharashtra's Parbhani district

मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी जिले में सहायक उप निरीक्षक को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। साथ ही 4 पुलिस कांस्टेबल को भी क्रिमिनल्स से संबंध रखने के मामले में निलंबित कर दिया गया है। 

व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, एक गिरफ्तार

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के उल्हासनगर कस्बे में एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने और उसके दो मित्रों को घायल करने के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार देर रात उल्हासनगर में मद्रासी पाड़ा क्षेत्र में हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान राहुल उर्फ कांडी वाल्मीकि के रूप में हुई। उसने कुछ मामूली बात को लेकर हादसे का शिकार हुए विल्सन जाधव (39) और उसके दो दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया। 

ठाणे की पुलिस प्रवक्ता सुखदा नारकर ने कहा, ‘‘ पीड़ित की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं उसके दो दोस्त अविनाश नायडू और मुरुगन शेट्टी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।’’ उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपी सचिन वाल्मीकि की तलाश हो रही है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement