Friday, April 19, 2024
Advertisement

Aurangabad Crime: औरंगाबाद में 19 साल की युवती की हत्या से सनसनी, सिरफिरे आशिक ने धारदार हथियार से वार कर ली जान

Aurangabad Crime: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। 19 साल की एक कॉलेज जाने वाली युवती को एक तरफा प्यार करने वाले एक सिरफिरे आशिक ने 200 फीट तक घसीटा और धारदार कृपाण से उसका गला रेत दिया।

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: May 22, 2022 15:40 IST
Aurangabad Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aurangabad Crime

Aurangabad Crime: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। 19 साल की एक कॉलेज जाने वाली युवती को एक तरफा प्यार करने वाले एक सिरफिरे आशिक ने 200 फीट तक घसीटा और धारदार कृपाण से उसका गला रेत दिया। यह वारदात औरंगाबाद के देवगिरी कॉलेज के पास के एक खाली मैदान में हुई। हत्या के बाद हत्यारा आशिक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक गुरुगोविंदसिंह पुरा, गुरुद्वारा के समीप रहने वाली 19 साल की  युवती बीबीए की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। जब वो अपने कॉलेज अपनी दोस्त के साथ दो पहिया वाहनपर शनिवार को दोपहर जा रही थी। तभी पीछे से शरणसिंघ सेठी नामक 20 साल का लड़का आया और जबरदस्ती करने लगा।

जब इस लड़की और उसकी दोस्त ने सिरफिरे लड़के का प्रतिकार किया, तो उसने पहले युवती को खींचकर 200 मीटर दूर खुले मैदान में ले गया। फिर कृपाण से गले पर 14 तो पेट में 3 बार कृपाण से वर कर दिए  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। दिनदहाड़े हुए इस जघन्य हत्या की जांच के लिए औरंगाबाद पुलिस ने 4 टीम लगाकर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement