Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bhiwandi News: 7 फुट के अजगर को पेड़ पर चढ़ा देख मचा हड़कंप, क्रेन से किया गया रेस्क्यू, देखें VIDEO

Bhiwandi News: अजगर पेड़ पर इतनी ऊंचाई तक कैसे चढ़ा और टहनियों में किस तरह लिपटा हुआ था, इस बात को लेकर इलाके में काफी चर्चा है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: September 20, 2022 14:14 IST
Bhiwandi News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bhiwandi News

Highlights

  • महाराष्ट्र के भिवंडी में 7 फुट का अजगर पेड़ पर चढ़ा
  • अजगर को क्रेन से किया गया रेस्क्यू
  • दमकल की टीम और सर्प मित्रों को बुलाया गया

Bhiwandi News: महाराष्ट्र के भिवंडी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 7 फुट का अजगर सोमवार को पेड़ पर चढ़ गया। जैसे ही इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो वहां अजगर को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद दमकल की टीम और सर्प मित्रों को बुलाया गया और क्रेन के जरिए अजगर को पेड़ से नीचे उतारा गया। फिर रेस्क्यू टीम अजगर को बोरे में भरकर ले गई। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। अजगर पेड़ पर इतनी ऊंचाई तक कैसे चढ़ा और टहनियों में किस तरह लिपटा हुआ था, इस बात को लेकर इलाके में काफी चर्चा है।

नाशिक में पेड़ पर चढ़ गए थे तेंदुए

इससे पहले नाशिक में 2 तेंदुओं के पेड़ पर चढ़ने का वीडियो सामने आया था। यहां के सांगवी क्षेत्र में तेंदुओं का आतंक फैला हुआ था और वह रिहायशी इलाको में खुलेआम घूमते नजर आए थे। सिन्नार क्षेत्र में तेंदुओं की संख्या बढ़ने से नागरिकों में दहशत है। वन विभाग ने जिस क्षेत्र में तेंदुआ देखा, वहां के नागरिकों से सावधानी बरतने की अपील की है। दरअसल इस इलाके में एक ही पेड़ पर 2 तेंदुआ दिखाई दिए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement