Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सना से करवाता था गंदे काम, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, बेटी की लाश ढ़ूंढ़ती एक मां का छलका दर्द

बीजेपी की नेता सना खान की मर्डर मामले में उनकी मां मेहरून्निसा ने कहा कि 20 दिन हो गए अब तक सना खान का शव नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुलिस के पास ऐसा इनपुट था कि मुख्य आरोपी अमित साहू सना खान पर दबाव डालकर गलत कृत्य करने के लिए बाध्य करता था।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Updated on: August 22, 2023 22:33 IST
सना का अब तक नहीं मिली शव- India TV Hindi
सना का अब तक नहीं मिली शव

मध्य प्रदेश के जबलपुर से लापता हुई नागपुर की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सना खान की मर्डर मिस्ट्री उलझती जा रही है। सना खान की मां मेहरून्निसा ने कहा कि 20 दिन हो गए अब तक सना खान का शव नहीं मिला। सना की मां ने इंडिया टीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस के पास ऐसा इनपुट था कि मुख्य आरोपी अमित साहू सना खान पर दबाव डालकर गलत कृत्य करने के लिए बाध्य करता था और उसका वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करता था।

हनी ट्रैप में सना खान के इस्तेमाल होने का मामला

बता दें कि सना की हत्या उसके साथी अमित साहू ने की थी। अमित साहू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस को इस मामले में अमित साहू को गिरफ्तार किए करीब 11 दिन हो चुका है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी और उसकी निशानदेही के बावजूद सना की लाश अब तक नहीं मिली है। वहीं, सना के कत्ल को लेकर चौंकाने वाली खबर जरूर सामने आ गई है और ये कहानी हनी ट्रैप में सना खान के इस्तेमाल की है। सना खान की मां मेहरुन्निसा ने इस सिलसिले में पुलिस को एक नई शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह जबलपुर का रहनेवाला कारोबारी अमित साहू उनकी बेटी को हनी ट्रैप के खेल में इस्तेमाल कर रहा था।

"जानकारी होती तो पहले ही शिकायत दी होती"

सना की मां मेहरून्निसा ने बताया कि पुलिस के इनपुट के आधार पर उन्होंने मामला दर्ज कराया है। पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है। सना खान की मां का कहना है कि इसमें सना की संलिप्तता कहीं पर भी नहीं थी। आरोपी उस पर दबाव डालकर यह कार्य कराता था ऐसा पुलिस के पास इनपुट मिला है। पुलिस को जांच में डाटा उपलब्ध हुआ है। सना खान की मां ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। पुलिस से ऐसा इनपुट उन्हें मिला। उन्होंने पुलिस को कहा था कि यदि ऐसी जानकारी होती, तो उसके खिलाफ पहले ही शिकायत कर चुकी होती। पुलिस को मोबाइल से डाटा मिला है। उस आधार पर शिकायत दर्ज की गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement