Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: वैनगंगा नदीं में नाव पलटने से छह महिलाएं डूबीं, एक को बचाया गया, एक शव बरामद

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में वैनगंगा नदी में नाव पलटने से 6 महिलाएं डूब गईं, जिसमें से एक महिला का शव बरामद हुआ है और एक को बचा लिया गया है। बाकी की चार महिलाओं की तलाश जारी है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: January 23, 2024 16:59 IST
maharashtra accident- India TV Hindi
गढ़चिरौली में वैनगंगा नदी में नाव पलटी

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली जिले के चामोर्शी तहसील में मंगलवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। गढ़चिरौली के वैनगंगा नदी के गणपुर घाट में एक नाव के पलट जाने से 5 महिलाओं के डूबने की खबर है। पांच महिलाओं में से एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है। नदी से 5 महिलाओं में से एक महिला महिला का शव को ग्रामीणों ने बचाया है तो वही अन्य 4 महिलाओं के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक  चंद्रपुर जिला में आने वाले पोंभुर्णा में किसी खेत मे कपास चुनने के लिए महिलाएं वैनगंगा नदी पार कर नाव के सहारे जा रही थीं, किन्तु जिस नाव से यह महिलाएं खेत मे जा रही थीं, वो नाव नदी में पलट गई और सभी 5 महिलाएं नदी में डूब गईं। यह हादसा मंगलवार की सुबह का बताया जा रहा है। अब तक सिर्फ एक महिला का शव बरामद हुआ है, तो अन्य 4 महिलाएं लापता है, जिनको ढूंढने का काम चल रहा है। कहा जा रहा है कि हादसे के बाद नाविक ने तैरकर एक महिला को जिंदा बचा लिया है। वहीं, एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है। नाविक तैरकर पानी के बाहर आ गया और रेस्क्यू टीम के साथ गांव के तैराक मिलकर लापता 5 महिलाओं की तलाश कर रहे हैं।

देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement