Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वापस साथ रहने नहीं आ रही थी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड ने लड़की की मां और भाई को जलाया, फिर दे दी जान

अमरावती में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मां और उसके भाई की आग लगाकर हत्या कर दी। घटना जिले के वंडली गांव की है। प्रेमी और प्रमिका के बीच कुछ महीने से झगड़ा चल रहा था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 26, 2023 10:51 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के अमरावती से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी और प्रमिका के झगड़े में तीन लोगों की जान चली गई। दरअसल, झगड़े के बाद प्रेमी और प्रमिका दोनों अलग हो गए थे। बाद में प्रेमिका को मानने के लिए युवक उसके घर पहुंचा, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसमें दो लोगों की हत्या हो गई और प्रेमी ने आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले 

दरअसल, प्रेमिका से अलग होने से युवक नाराज था। उसने वंडली गांव में आत्महत्या करने से पहले प्रमिका की मां और उसके भाई की आग लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी। आत्महत्या करने वाले युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है। आरोपी युवक की पहचान आशीष ठाकरे के रूप में हुई है। कुछ महीने पहले एक झगड़े के बाद अपनी प्रेमिका से अलग होने के बाद युवक परेशान था।

लिव-इन रिलेशनशिप में थे

प्रेमी और प्रेमिका दोनों तीन साल से अधिक समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन विवाद के बाद वह उसे छोड़कर अपनी मां के घर लौट आई। आशीष ठाकरे अपनी प्रमिका के घर जाकर उसे समझाने और वापस लाने की कोशिश की। हालांकि, युवती की मां और उसके भाई ने उसे युवक के साथ लौटने से रोक दिया। गुस्से में आकर ठाकरे ने रविवार दोपहर करीब 1:00 बजे लड़की की मां और उसके भाई से बदला लेने की योजना बनाई।

हत्या और आत्महत्या का मामला

इसके बाद प्रेमी ने प्रमिका की 45 वर्षीय मां लता एस भोंडे और 20 वर्षीय भाई प्रणय को जलाने के लिए घर में आग दी। घर में आग लगते देख आस-पास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े, तभी आरोपी ने भी खुद को आग के हवाले कर दिया। तीनों गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मृत्यु हो गई। अमरावती पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

- IANS इनपुट के साथ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement