Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

समीर वानखेड़े को CBI ने फिर भेजा समन, पत्नी रेडकर ने VIDEO जारी कर सुनाई कलयुग की कहानी

समीर वानखेड़े को सीबीआई ने कल बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले समीर वानखेड़े की एक्ट्रेस पत्नी क्रांति रेडकर ने एक वीडियो कर कलयुग की कहानी सुनाई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 24, 2023 6:27 IST
समीर वानखेड़े और क्रांति रेडकर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO समीर वानखेड़े और क्रांति रेडकर

आर्यन खान केस और भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में सीबीआई ने एक बार फिर मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को समन भेजा है। उन्हें 24 मई को सीबीआई के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इससे पहले भी समीर वानखेड़े से सीबीआई दो बार पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने रविवार और सोमवार को समीर वानखेड़े से 5-5 घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ की थी। अब सीबीआई ने कल बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले समीर वानखेड़े की एक्ट्रेस पत्नी क्रांति रेडकर ने एक वीडियो जारी कर कलयुग की कहानी सुनाई है।

"...तो धीरे-धीरे पाप का घड़ा भर जाएगा"

क्रांति रेडकर ने अपने इस वीडियो में अपनी नानी की कहानी सुनई है, जिसे उन्होंने बचपन में सुनी थी। इस कहानी के जरिए उन्होंने किसी का नाम लिए बिना उनके पति समीर वानखेड़े के खिलाफ चल रहे मामलों पर तंज किया है। वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने अपने वीडियो में कहा, "जब मैं छोटी थी, तब मेरी नानी ने एक कहानी सुनाई थी, कलयुग की कहानी। उन्होंने बताया कि कलियुग में सब खोटा है, झूठ है, दिखावे का बोलबाला है, छल-कपट है, जो लोग अच्छा काम करते हैं, उन्हें दबाने वालों की संख्या ज्यादा है, लेकिन अच्छा काम करने वालों को जब दबा-दबाकर उन्हें परेशान किया जाएगा, तो धीरे-धीरे पाप का घड़ा भर जाएगा। जिस दिन इन गलत लोगों के पाप का घड़ा भर जाएगा, तब भगवान शिव को धरती पर आना पड़ेगा, वे प्रलय लाएंगे।"

"मैं अच्छे लोगों के साथ, क्या आप उनके साथ हैं?"

क्रांति रेडकर आगे कहती हैं, "लेकिन ठहरिए भगवान शिव प्रलय लाने ही वाले थे कि तभी श्री राम आते हैं। वे कहते हैं कि भगवान शंकर आप प्रलय न लाएं। अगर आप प्रलय लाएंगे तो जो चंद लोग धरती पर हैं, जिनकी अच्छाइयों की वजह से यह धरती चल रही है, वे भी मारे जाएंगे। इसके बाद भगवान शिव कहते हैं कि ओके...प्रलय का प्लान कैंसिल।" कहानी का सार बताते हुए रेडकर कहती हैं, "कहने का उद्देश्य यह है कि यह जो दुनिया चल रही है, वह चंद अच्छे लोगों की वजह से चल रही है। वे लोग बहुत कम हैं। हमें सिर्फ इतना करना है कि हम उनका साथ दें। मैं अच्छे लोगों के साथ हूं। क्या आप उनके साथ हैं?"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement