Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अफसर के बंगले में एक साथ घुसे 4 तेंदुए, थमी रह गई सांसें; सामने आया VIDEO

कॉलोनी में एक साथ 4 तेंदुए देखने से परिसर में दहशत फैल गई है, लोग डर के साये में जी रहे हैं। वीडियो के माध्यम से सूचना मिलते ही वन विभाग ने ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में जहां यह कुनबा दिखा, उस एरिया में सर्च अभियान शुरू किया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Updated on: March 08, 2024 9:49 IST
leopards- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोबाइल कैमरे में कैद हुए तेंदुए

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें 4 तेंदुए एक घर के बरामदे में टहल रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो चंद्रपुर जिले के भद्रावती तहसील अंतर्गत ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के अधिकारियों और कर्मचारियों की कॉलोनी का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक अफसर के बंगले के कंपाउंड वॉल को लांघकर तेंदुए के कुनबे ने डेरा डाल दिया, कुछ देर रुकने के बाद बारी-बारी से एक-एक करके तेंदुए गेट पर चढ़कर चलते बने। यह सब कुछ वहां से कुछ दूरी पर खड़े एक व्यक्ति ने छुपके से अपने मोबाइल के कैमरे से रिकॉर्ड किया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वन विभाग ने बढ़ाई गश्त

इसकी सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम ने दो अलग-अलग स्थान पर पिंजरे लगाए हैं, साथ ही गश्त भी बढ़ा दी है। इस कॉलोनी में एक साथ 4 तेंदुए देखने से परिसर में दहशत फैल गई है, लोग डर के साये में जी रहे हैं। वीडियो के माध्यम से सूचना मिलते ही ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में जहां यह कुनबा दिखा, उस एरिया में सर्च अभियान शुरू किया है। तेंदुए कहां से आ रहे हैं, इसकी पड़ताल की जा रही है।

देखें वीडियो-

एक साथ चार तेंदुए दिखने से परिसर में दहशत

यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि, यह वीडियो सेक्टर 6 के ऑफिसर कालोनी के ज्वाइन्ट जनरल मैनेजर नवीन गहलोत के बंगले का है, जो सोमवार रात का है और मंगलवार से वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि, हमेशा यहां बाघ, तेंदुआ, भालू जैसे वन्यजीवों का विचरण रहता है किंतु एकसाथ चार-चार तेंदुए दिखने से परिसर में दहशत व्याप्त है। 

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement