Friday, April 26, 2024
Advertisement

घायल तेंदुए के पास से निकलना बाइक सवार को पड़ा महंगा, हुई ऐसी हालत कि कराना पड़ गया हॉस्पिटल में एडमिट

एक शख्स को अपनी बहादुरी का प्रदर्शन उस वक्त भारी पड़ गया, जब वह एक घायल तेंदुए के पास से अपनी बाइक लेकर निकल रहा था। जख्मी वाहन चालक को नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 05, 2024 10:12 IST
leopard- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घायल तेंदुए के पास से निकलना बाइक सवार को पड़ा महंगा

नागपुर: कहते हैं कि बहादुरी और पागलपन में बहुत महीन अंतर होता है। ऐसे कई उदाहरण भी सामने आ चुके हैं, जब हीरो बनने के चक्कर में लोग अपनी जान भी गंवा बैठे। ऐसा ही एक मामला नागपुर से सामने आया है। यहां एक शख्स बहादुरी दिखाने के चक्कर में घायल तेंदुए के पास से अपनी बाइक को निकालकर जा रहा था। ऐसे में तेंदुए ने बाइक सवार पर हमला कर दिया, जिससे शख्स को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा।

क्या है पूरा मामला?

एक शख्स को अपनी बहादुरी का प्रदर्शन उस वक्त भारी पड़ गया, जब वह एक घायल तेंदुए के पास से अपनी बाइक लेकर निकल रहा था। घायल तेंदुए ने बाइक चालक को जख्मी कर दिया। वाहन चालक पर हमला करने के बाद तेंदुआ बाइक के पास ही बैठ गया। बाइक चालक को नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

नागपुर के सावनेर तहसील के धापेवाडा रिंग रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर में एक तेंदुआ गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इस हादसे में तेंदुए की कमर और पिछले पैर बुरी तरह चोटिल हो गए। जिसके कारण तेंदुआ खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। यह घटना बीती रात की है। इसके बाद करीब आधे घंटे तक रोड पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

दरअसल घटनास्थल पर अनेक नागरिक घायल तेंदुए के पास आकर खड़े होने लगे। इसी दौरान एक बाइक चालक घटनास्थल पर आया और उसने भीड़ को देखने के बाद भी बाइक आगे बढ़ा दी। इस दौरान बाइक चालक पर घायल तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुए ने बाइक चालक के पैर और जांघ पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। जख्मी वाहन चालक को नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। वन विभाग की टीम ने भी घायल तेंदुओं को रेस्क्यू कर ट्रांजिट ट्रीटमेंट सेंटर लाया है। घायल तेंदुए की कमर और पैर पर गंभीर चोट होने से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: 

हेयर सैलून पहुंचे राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थी से की मुलाकात, सामने आया VIDEO

ये शख्स डिटरजेंट बेचकर बन गया उत्तर प्रदेश का सबसे अमीर आदमी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement