Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

हेयर सैलून पहुंचे राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थी से की मुलाकात, सामने आया VIDEO

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बीकानेर के एक हेयर सैलून में न केवल अपने बाल सेट करवाए बल्कि पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थी से मुलाकात भी की। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 05, 2024 8:31 IST
Rajasthan- India TV Hindi
Image Source : ANI राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

बीकानेर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थी से मिलने हेयर सैलून पहुंचे। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सीएम सैलून में बैठे दिखाई दे रहे हैं और सैलून का कर्मचारी उनके बालों को सेट कर रहा है। 

जयपुर में क्या बोले सीएम?

सीएम भजनलाल ने जयपुर में कहा कि राज्य सरकार प्रत्येक विद्यार्थी को शिक्षा के बेहतर अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। शर्मा सोमवार को स्कूल, उच्च, तकनीकी एवं संस्कृत शिक्षा विभागों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निजी क्षेत्र के विद्यालयों के समान राजकीय विद्यालयों में भी आवश्यक शैक्षणिक सुविधाएं एवं संसाधन उपलब्ध कराने की योजना बनाने के निर्देश दिए ताकि जरूरतमंद परिवार के विद्यार्थी को भी हाई क्वालिटी एजुकेशन मुहैया कराई जा सके। 

उन्होंने कहा कि राजकीय विद्यालयों में टीचर कठिन परीक्षा को पास कर नियुक्त होते हैं, उनमें विद्यार्थियों के भविष्य को आकार देने की पूर्ण क्षमता होती है। उन्होंने विद्यालयों में विद्यार्थियों की संख्या के आधार पर शिक्षकों की नियुक्ति करने के लिए नियमित समीक्षा करने के निर्देश दिए। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

ये शख्स डिटरजेंट बेचकर बन गया उत्तर प्रदेश का सबसे अमीर आदमी

भगवंत मान ने कांग्रेस को क्यों कहा 'पुरानी फिएट कार'? राहुल गांधी की यात्रा पर भी भड़के

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement