Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने उद्धव पर लगाए गंभीर आरोप, मौत के आंकड़े छिपा रही है सरकार

कोरोना से मुकाबले में लगातार पिछड़ रही महाराष्ट्र सरकार अपनों से घिरती नजर आ रही है। सरकार में सहयोगी कांग्रेस ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर मौत का आंकड़ा छिपाने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 11, 2020 23:06 IST
sanjay Nirupam- India TV Hindi
Image Source : FILE sanjay Nirupam

कोरोना से मुकाबले में लगातार पिछड़ रही महाराष्ट्र सरकार अपनों से घिरती नजर आ रही है। सरकार में सहयोगी कांग्रेस ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर मौत का आंकड़ा छिपाने का आरोप लगाया है। सहयोगी कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने एक बार फिर कोरोना के मामलों पर उद्धव सरकार आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि सरकार मौत का आंकड़ा छिपा रही है। इसके साथ ही निरुपम ने उद्धव ठाकरे सरकार को कोरोना के लिए राजनीति बदलने के सलाह दी है। 

गुरुवार को ट्ववीट करते हुए निरुपम ने कहा कि कल मुंबई में 97 लोगों की मौत हुई। एक दिन पहले भी 97 लोग मारे गए थे। यानि हर घंट में 4 लोगों की जान जा रही है। यह हाल यह है जब आंकड़े छिपाए जा रहे हैं। राज्य में शवों को प्लेटफॉर्म और कचरे की ​गाड़ियों में फेंका जा रहा है। सरकार रणनीति बदले नहीं तो सारा पीआर अर्थहीन है। 

इससे पहले भी निरुपम सरकार पर हमला बोल चुके हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना द्वारा फिल्म अभिनेता सोनू सूद की आलोचना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। निरुपम ने कहा है कि प्रवासी मजदूर कई दिनों तक महाराष्ट्र और मुंबई में तड़पते रहे, और यह सरकार इस मामले में फेल रही। बता दें कि महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी सरकार में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ खुद संजय निरुपम की पार्टी कांग्रेस भी शामिल है। ऐसे में देखना होगा कि शिवसेना निरुपम के बयान पर क्या कहती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement