Friday, May 10, 2024
Advertisement

"कांग्रेस सत्ता में आई तो कर्नाटक पैटर्न हर जगह लागू करेगी," महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले ने क्यों कही ये बात

महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह कर्नाटक वाला पैटर्न हर जगह लागू करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देने कितना खतरनाक साबित हो सकता है, ये कर्नाटक को देखकर साबित हो गया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Updated on: June 16, 2023 17:26 IST
Chandrashekhar Bawankule- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने नागपुर के एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो कर्नाटक पैटर्न हर जगह लागू करेगी। बावनकुले ने कहा कि कांग्रेस को एक वोट देना कितना खतरनाक हो सकता है, ये कर्नाटक पैटर्न से पता चलता है। 

"कर्नाटक में सावरकर का इतिहास खत्म कर दिया"

महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने के परिणाम क्या हो सकता है, कर्नाटक में यह सब दिख रहा है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में कहा था, वीर सावरकर के ऊपर जिस तरह गलत टिप्पणी महाराष्ट्र में उन्होंने की थी। कर्नाटक की सरकार को कहकर वहां पर उन्होंने सावरकर इतिहास को खत्म कर दिया। पूरी किताबें रद्द कर दीं। बावनकुले आगे कहा कि सबसे महत्वपूर्ण धर्मांतरण के खिलाफ जो कायदा बनाया था, इस कानून को लाने का काम बीजेपी ने किया, इसको खत्म करने का काम कांग्रेस ने किया। 

"कांग्रेस को एक वोट देना कितना खतरनाक है..."
चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि हिंदू को मुस्लिम करना, हिंदू को क्रिश्चियन करना, इसलिए इस कानून को लाने का काम बीजेपी ने किया। गो हत्या के कानून को भी आने वाले समय में यह खत्म करना चाहते हैं। कांग्रेस को एक वोट देना कितना खतरनाक है। महाराष्ट्र में यदि कांग्रेस आती है तो सभी कानून बदल देगी। कर्नाटक मॉडल कांग्रेस पूरे देश में लागू करेगी। महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उद्धव ठाकरे को लंदन से आज ही अपनी भूमिका स्पष्ट करना चाहिए, क्या धर्मांतरण का कायदा बंद होना चाहिए, क्या उन्हें मान्य है कि वीर सावरकर का पाठ हटा दिया जाए?

ये भी पढ़ें-

"नीतीश खुद NDA से मिल जाएंगे, लेकिन तेजस्वी को सीएम नहीं बनाएंगे", जमकर बरसे जीतन राम मांझी

कारोबार सिमटता देख औकात में आया चीन, शी जिनपिंग बोले-"अमेरिकियों पर टिकी हमारी उम्मीदें"
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement