Monday, April 29, 2024
Advertisement

कपल ने क्रिकेट बैट से की शिक्षिका की पिटाई, घर के सामने पेशाब करने का लगाया आरोप

महाराष्ट्र के लातूर में एक कपल ने पड़ोस की एक शिक्षिका को बैट से पीटा है। घटना लातूर शहर के मंत्री नगर की है। शिक्षिका पर घर के सामने पेशाब करने का आरोप लगाते कपल ने पिटाई कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 14, 2023 18:19 IST
बेटे संग पीड़ित महिला- India TV Hindi
बेटे संग पीड़ित महिला

महाराष्ट्र के लातूर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक कपल ने पड़ोस की एक शिक्षिका की जमकर पिटाई कर दी। शिक्षिका को पति-पत्नी ने मिलकर क्रिकेट बैट से पीटा है। घटना लातूर शहर के मंत्री नगर की है। यहां रहने वाली शिक्षिका संगीता राजकुमार भोसले जिनकी उम्र 53 साल है, को पड़ोस में ही रहने वाले गोपाल भारतलाल दरक और उनकी पत्नी सपना गोपाल दरक ने घर के सामने पेशाब करने का आरोप लगाते हुए क्रिकेट बैट से पीटा। 

पीड़ित शिक्षिका

Image Source : INDIATV
पीड़ित शिक्षिका

मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं शिक्षिका

पीड़ित महिला की शिकायत पर शिवाजी नगर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मारपीट करने वाले पति-पत्नी के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, अभी तक आरोपी फरार हैं। मारपीट के बारे में बताते हुए पीड़ित शिक्षिका ने कहा कि मैं 10 तारीख को सुबह 6:00 बजे के करीब मॉर्निंग वॉक के लिए दरक के घर के सामने से गुजर रही थी। उस वक्त गोपाल दरक और सपना दरक ने मेरा रास्ता रोक कर कहा, हमारे घर के सामने हमेशा ही पेशाब क्यों करती हो? ये बात कहते हुए मुझे क्रिकेट बैट से पीटना शुरू कर दिया। 

पीड़िता को लगी गंभीर चोटें

Image Source : INDIATV
पीड़िता को लगी गंभीर चोटें

शिक्षिका के हाथ-पैरों पर बैट चलाते रहे कपल  

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान मैंने चिल्लाकर लोगों को बुलाया, लेकिन वहां पर आए लोगों ने सिर्फ देखने का ही काम किया। किसी ने मेरी मदद नहीं की। इस बात का फायदा उठाते हुए वो मुझे लगभग आधे घंटे तक क्रिकेट बैट से मेरे हाथ और पैरों पर पीटते रहें। कुछ समय बाद मेरा बेटा आकर मुझे वहां से अस्पताल में ले गया। 

आरोपी पति-पत्नी

Image Source : INDIATV
आरोपी पति-पत्नी

पेशाब करने के आरोप पर क्या बोलीं शिक्षिका?

पेशाब करने के आरोप को लेकर पीड़ित शिक्षिक ने कहा कि मैं एक पढ़ी-लिखी औरत हूं और खुद टीचर हूं। मुझे भी शर्म है कि मैं ऐसा कैसे करूंगी। साथ ही मेरा घर इनके घर से 100 मीटर की दूरी पर है, तो फिर मैं क्यों इनके घर के सामने पेशाब करूंगी। मुझ पर इन्होंने झूठे आरोप लगाकर मारपीट की है, इसलिए इन पर शख्त कार्रवाई हो।

- आसिफ पटेल की रिपोर्ट

पॉल्यूशन को लेकर अलर्ट मोड में योगी सरकार, पराली जलाने की घटनाओं पर रोक के लिए उठाई ये कदम

"हुड़दंग मचाने वालों को छोडूंगा नहीं, मेरा हिसाब बाकी है", शिवसेना विधायक की धमकी; जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement