Monday, April 29, 2024
Advertisement

औरंगाबाद में सरकारी अस्पताल से भाग गया ICU में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 38 वर्षीय मरीज मंगलवार की सुबह एक सरकारी अस्पताल से भाग गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 09, 2020 16:04 IST
Aurangabad Covid-19 Patient, Aurangabad Covid-19 Patient Escaped, Maharashtra Coronavirus Updates- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL COVID-19 patient on oxygen support escapes from hospital in Aurangabad.

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 38 वर्षीय मरीज मंगलवार की सुबह एक सरकारी अस्पताल से भाग गया। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि यह मरीज सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए अस्पताल से निकल गया। औरंगाबाद में यह पिछले 3 दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। शहर के रहने वाले मरीज को रविवार को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (GMCH) में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद उसे कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

‘सुबह अस्पताल से निकल भागा मरीज’

GMCH के अधीक्षक डॉ सुरेश हरबड़े ने को बताया, ‘आईसीयू में उसे ऑक्सीजन पर रखा गया था। वह सुरक्षाकर्मियों को झांसा दे कर सुबह करीब 6.30 बजे अस्पताल की कोविड इकाई से भाग गया।’ उन्होंने बताया कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और मामले की जांच-पड़ताल चल रही है। इससे पहले, हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हरसूल जेल के 2 कैदी रविवार की रात में औरंगाबाद के एक कोविड देखभाल केंद्र से भाग गए थे। 

औरंगाबाद में सामने आए हैं 2,141 मामले
बता दें कि औरंगाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमण के अब तक 2,141 मामले सामने आए हैं और 108 मौतें हुई हैं। महाराष्ट्र की बात करें तो वहां सोमवार को कोरोना वायरस के 2553 नए मामले सामने आए थे। इसी के साथ राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 88528 हो गया था। वहीं, राज्य में इस वायरस के संक्रमण से सोमवार तक 3169 लोगों की मौत हो चुकी थी। अकेले मुंबई में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 1700 पार कर गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement