1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. अस्पताल की गलती से किसी दूसरे ने कर दिया युवक का क्रिया कर्म, परिजनों ने किया जोरदार हंगामा

अस्पताल की गलती से किसी दूसरे ने कर दिया युवक का क्रिया कर्म, परिजनों ने किया जोरदार हंगामा

मुंबई के सायन अस्पताल ने आज तब बहुत हंगामा हुआ जब अस्पताल की तरफ से बड़ी गलती हो गई। भारी भीड़ ने अस्पताल स्टाफ के लोगों के साथ धक्कमुक्की की जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2020 21:25 IST
Due to the mistake of the hospital, someone else performed last function of the young man- India TV Hindi
Image Source : PTI Due to the mistake of the hospital, someone else performed last function of the young man

मुंबई: मुंबई के सायन अस्पताल ने आज तब बहुत हंगामा हुआ जब अस्पताल की तरफ से बड़ी गलती हो गई। भारी भीड़ ने अस्पताल स्टाफ के लोगों के साथ धक्कमुक्की की जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दरअसल गणेशोउत्सव के दौरान अंकुश नाम के एक शख्स को एक्सीडेंट के बाद में सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी कल  मौत हो गई। लेकिन अस्पताल प्रशाशन ने पीड़ित परिवार के बजाय किसी दूसरे परिवार को शव सौप दिया। आज उस परिवार को पता चला कि उस परिवार ने अंकुश का क्रिया कर्म भी कर दिया। जिससे नाराज मृतक के परिवार, रिश्तेदार, पड़ोसी सैकड़ों लोग अस्पताल में जमा हो गए जमकर हंगामा किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। अस्पताल की गलती से किसी दूसरे ने कर दिया युवक का क्रिया कर्म, परिजनों ने किया जोरदार हंगामा News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X