Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ठाणे के भिवंडी में एक मेकेनिकल कंपनी में विस्फोट, 2 की मौत, 4 जख्मी

ठाणे के भिवंडी में एक मेकेनिकल कंपनी में विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 2 मजदूरों की मौत हो गई है वहीं 4 लोग जख्मी भी हुई है। यह विस्फोट नाइट्रोजन गैस सिलेंडर में हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2020 23:14 IST
ठाणे के भिवंडी में एक मेकेनिकल कंपनी में विस्फोट, 2 की मौत, 4 जख्मी- India TV Hindi
Image Source : FILE ठाणे के भिवंडी में एक मेकेनिकल कंपनी में विस्फोट, 2 की मौत, 4 जख्मी

मुंबई: ठाणे के भिवंडी में एक मेकेनिकल कंपनी में विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में 2 मजदूरों की मौत हो गई है वहीं 4 लोग जख्मी भी हुई है। यह विस्फोट नाइट्रोजन गैस सिलेंडर में हुआ है। कंपनी का नाम जे ई मेकेनिकल है। इस कंपनी में कुल 300 से ज्यादा मजदूर काम करते थे। इसके अलावा बुधावार को दक्षिण मुंबई के फोर्ट इलाके में एक किताब की दुकान में बुधवार शाम भीषण आग लग गई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। नगर निकाय ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शाम करीब पांच बजे फ्लोरा फाउंटेन के पास चार मंजिला सोमैया भवन की इमारत की निचली मंजिल पर स्थित दुकान ‘किताब खाना' में आग लग गई।

उन्होंने कहा कि दमकल की आठ गाड़ियां अन्य वाहनों के साथ मौकी पर पहुंची। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के प्रवक्ता ने कहा,'शाम साढ़े सात बजे के आसपास आग चारों तरफ फैल गई थी। आग पर काबू कर लिया गया है और शीतलन कार्य चल रहा है।” अधिकारी ने कहा, ''किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement