Thursday, May 09, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के पालघर जिले में किशोरी के साथ गैंगरेप, 8 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में गैंगरेप का मामला साअने आया। इस वारदात में शामिल 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 18, 2022 12:08 IST
किशोरी के साथ गैंगरेप, 8 आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE किशोरी के साथ गैंगरेप, 8 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में किशोरी के साथ कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस वारदात में शामिल 8 आरोपियों को विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एकट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी। अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को हुई तथा आरोपियों ने पहले किशोरी के साथ समुद्र के किनारे स्थित अपने गांव के एक खाली बंगले में बलात्कार किया और फिर उसे समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ सतपति थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया पीड़िता की उम्र 16 साल के आसपास है। प्रवक्ता ने कहा, ‘शनिवार को दर्ज अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने 16 दिसंबर को रात से लेकर अगले दिन सुबह 10 बजे तक उसके साथ एक-एक कर कई बार दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी उसे माहिम गांव के एक खाली बंगले में ले गए, जहां सभी ने उससे बलात्कार किया। बाद में वे उसे समुद्र तट पर ले गए, जहां उन्होंने झाड़ियों में फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।'

पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर रविवार सुबह पालघर के सातपाटी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(D)(A), 376 (3),366(A),341,342,323,504,506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया। मामले में आगे की जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement