Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ketaki Chitale In Custody: शरद पवार पर विवादित बयान देना एक्ट्रेस को पड़ गया महंगा, पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला

पवार (Sharad Pawar) की पार्टी राज्य सरकार में गठबंधन का हिस्सा है, इसमें शिवसेना और कांग्रेस भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि स्वप्निल नेटके की शिकायत पर चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया है।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 14, 2022 21:34 IST
Ketaki Chitale- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/KETAKICHITALE Ketaki Chitale

Highlights

  • शरद पवार पर विवादित बयान देना मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले को पड़ा महंगा
  • केतकी चिताले को महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया
  • केतकी ने शुक्रवार को मराठी भाषा में किया था विवादित पोस्ट

Ketaki Chitale In Custody: एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर विवादित बयान देना मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) को महंगा पड़ गया है। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने शनिवार को उन्हें हिरासत में ले लिया। केतकी ने शुक्रवार को मराठी भाषा में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का जिक्र किया था। 

इस पोस्ट में 'नरक इंतज़ार कर रहा है' और 'आप ब्राह्मणों से नफरत करते हो' जैसे शब्द लिखे गए थे। ऐसे में ये पोस्ट कथित तौर पर शरद पवार की तरफ इशारा करता हुआ दिखाई दिया क्योंकि वह 81 साल के हैं। 

वहीं पवार (Sharad Pawar) की पार्टी राज्य सरकार में गठबंधन का हिस्सा है, इसमें शिवसेना और कांग्रेस भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि स्वप्निल नेटके की शिकायत पर चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया है।

उन पर धारा 500, 501, 505 (2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुणे में एनसीपी ने भी चिताले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement