Friday, May 03, 2024
Advertisement

ओवैसी के विधायक के तीखे बोल-'दो-चार मुसलमानों को मारकर डरा देंगे? यह एक पागल का सपना है'

एआईएमआईएम के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए. खालिक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला किया है और कहा है कि आप दो-चार मुसलमानों को मारकर हमें डरा देंगे, तो यह एक पागल का सपना है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 22, 2023 15:08 IST
AIMIM MLA Mufti Mohd Ismail slams up cm yogi - India TV Hindi
Image Source : ANI ओवैसी के विधायक के बिगड़े बोल

महाराष्ट्र: असदुद्दीन ओवैसी के विधायक मुफ्ती मोहम्द इस्माइल ए खालिक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है और कहा है कि वे एक पागल जैसा सपना देक रहे हैं। AIMIM विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए. खालिक ने कहा है कि, ''यूपी के हालात सभी जानते हैं. लोग कानून को हाथ में ले रहे हैं। अगर आप कानून को दरकिनार कर कोई फैसला लेते हैं तो कहा जा सकता है कि आप तानाशाही चला रहे हैं... यह आपके और देश के लिए ठीक नहीं है। अगर आप सोचते हैं कि 2-4 लोगों को मार कर आप सारे मुसलमानों को डरा देंगे. भारत का, यह एक पागल का सपना है। ऐसा कभी नहीं होगा।"

देखें वीडियो

इससे पहले भी ओवैसी के इस विधायक  ने भड़काऊ बयान दिया था। मालेगांव की एक सभा में उन्होंने कहा था कि 'शहर में गोलीबारी की एक घटना हुई तो इसमें एफआईआर क्यों नहीं हुई?  विभाग को ध्यान रखना चाहिए कि अगर हम शांति बनाए रखना जानते हैं, तो ये भी जानते हैं कि शांति कैसे जाती है। हमने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है।' 

मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने कहा कि मेरा सवाल है विभाग से अगर शहर में गोली चलती है, तो कोई केस दर्ज क्यों नहीं किया? क्या शहर के लोग पागल हैं। गोली चलती है और एफआईआर दर्ज नहीं होती। हम समझते हैं कि क्या हालात है। इस तरह अगर होता रहा तो शहर की जनता चुप नहीं बैठेगी। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement