1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों को महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी कांग्रेस? छेड़ी मुहिम

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों को महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी कांग्रेस? छेड़ी मुहिम

महाराष्ट्र कांग्रेस ने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के खिलाफ मुहिम छेड़ी है। कांग्रेस अब राज्य में इन दोनों अभिनेताओं की फिल्में नहीं चलने देगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 18, 2021 14:40 IST
अमिताभ बच्चन और...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों को महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी कांग्रेस? छेड़ी मुहिम

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस ने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के खिलाफ मुहिम छेड़ी है। कांग्रेस अब राज्य में इन दोनों अभिनेताओं की फिल्में नहीं चलने देगी। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि राज्यभर में अक्षय और अमिताभ की फिल्मों को नहीं चलने दिया जाएगा। पटोले ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दामों को लेकर कहा कि बच्चन और कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी। उन्होंने कहा, ”अब इसकी कीमत करीब 100 रुपए प्रति लीटर है। वे चुप क्यों हैं? क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?” उन्होंने कहा, यूपीए सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी, इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे।

कांग्रेस के चेतावनी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी खुलकर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के समर्थन में उतरी है। बीजेपी ने कहा, हम देखते है कौन इन अभिनेताओं की फ़िल्म थियेटर में रिलीज नहीं होने देता। वहीं, शिवसेना, एनसीपी और एमएनएस ने अभी तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें कि भारतीय बाजारों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों का हाहाकार जारी है। घरेलू बाजार में आज लगातार 10वें दिन तेल की कीमतों में आग लगी। गुरुवार 18 फरवरी को पेट्रोल में 32 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई। इस वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 89.88 रुपये हो गया। वहीं डीजल ने भी 32 पैसे की छलांग लगाई। इसके साथ ही दिल्ली में डीजल पहली बार 80.27 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में तो पेट्रोल 96.32 रुपये पर पहुंच गया है, वहीं भोपाल में डीजल 88.49 रुपये के भाव से बिक रहा है। बिहार की बात करें तो पटना में पेट्रोल 91.95 रुपये प्रति लीटर तो डीजल 85.24 रुपये प्रति लीटर हो गया है। कोलकाता में डीजल 83.86 और पेट्रोल 91.11 रुपये में बिक रहा है। चेन्नई में डीजल 85.31 और पेट्रोल 91.98 पर पहुंच गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों को महाराष्ट्र में नहीं चलने देगी कांग्रेस? छेड़ी मुहिम News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X