Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: महिला और उसके प्रेमी की हत्या के मामले में ससुराल वाले गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जालना जिले में महिला और उसके कथित प्रेमी की हत्या करने के मामले में महिला के दो ससुराल वालों को गिरफ्तार किया गया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 30, 2020 13:38 IST
Crime news- India TV Hindi
Image Source : PTI Crime

जालना (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के जालना जिले में महिला और उसके कथित प्रेमी की हत्या करने के मामले में महिला के दो ससुराल वालों को गिरफ्तार किया गया है। ओरोपियों को दोनों के बीच ‘‘अवैध संबंध’’ होने का संदेह था। अम्बाद पुलिस थाने के निरीक्षक अनिरुद्ध नांदेड़कर ने बताया कि घनसावंगी तहसील के चपलगांव के निवासी आरोपियों बैठवेल सम्पत लालजारे और उसके बेटे विकास लालजारे को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने बताया कि बैठवेल सम्पत लालजारे महिला का ससुर और विकास उसके पति का भाई है। पुलिस ने बताया कि मारिया लालजारे (32) के पति का 10 साल पहले निधन हो गया था और वह अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी। महिला के उसके ही गांव के एक शादीशुदा व्यक्ति हरबक भागवत (27) के साथ कथित प्रेम संबंध थे। उसके ससुरालवाले उनके रिश्तों के खिलाफ थे और उन्होंने भागवत को धमकाया भी था। 

उन्होंने बताया कि भागवत ने अम्बाद थाने और जिला एसपी के पास बाप-बेटे के खिलाफ शिकायत भी की थी और दावा किया था कि उनसे उसकी जान को खतरा है। अधिकारी ने बताया कि 30 मार्च को भागवत और मारिया भागकर गुजरात चले गए थे। महिला के परिवार ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। गत 22 अप्रैल को पुलिस उन्हें वापस लाई और तभी से वे गांव में साथ रह रहे थे। 

अधिकारी ने बताया कि दोनों 28 अक्टूबर को मोटरसाइकिल से पास के एक गांव में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, तभी विकास ने उन्हें ट्रैक्टर से कथित तौर पर कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि भागवत की पत्नी ने विकास और उसके पिता पर अपने पति और मारिया की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस निरीक्षक नांदेड़कर ने कहा, ‘‘हमने भादंवि की धारा 302 के तहत विकास और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement