Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: आधी रात में कुएं में गिर गया तेंदुआ, सुबह ग्रामीणों ने बचाई जान, सामने आया VIDEO

महाराष्ट्र के नासिक में आधी रात में एक तेंदुआ कुंए में गिर गया और छटपटाता रहा। सुबह जब गांव वालों को इस बात की खबर मिली तो उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया और वन विभाग को भी सूचना दी। इसके बाद तेंदुए को सकुशल कुंए से बाहर निकाल लिया गया।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Published on: November 15, 2022 22:40 IST
Leopard- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रामीणों ने बचाई तेंदुए की जान

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक तेंदुआ आधी रात में एक कुंए में गिर गया। सुबह जब ग्रामीणों को इस बात का पता लगा तो उन्होंने उसकी जान बचाई और वन विभाग के अधिकारियों को जानकारी दी। मामला नासिक के जाखोरी गांव का है। दरअसल आधी रात में जब तेंदुआ कुंए में गिरा तो काफी देर तक छटपटाता रहा। 

सुबह ग्रामीण तेंदुए की आवाज सुनकर दौड़े तो वह परेशान दिखा। इसके बाद ग्रामीणों ने कुएं में लोहे की खटिया रस्सी के सहारे डाली और उसी से ऊपर खींचकर तेंदुए की जान बचाई। 

ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया। इन अधिकारियों ने पिंजरा लगाकर तेंदुए को सुरक्षित बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि तेंदुआ अभी भी जिंदा है और इस इलाके में खुलेआम घूमता रहता है। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement