1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. दामाद की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नवाब मलिक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं

दामाद की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नवाब मलिक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक, जिनके दामाद को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और कानून को बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2021 12:59 IST
दामाद की गिरफ्तारी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दामाद की गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक ने कहा- कानून से ऊपर कोई नहीं

मुंबई: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक, जिनके दामाद को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और कानून को बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। ट्विटर पर एक पोस्ट में, राकांपा नेता ने किसी घटना का उल्लेख किए बिना कहा कि कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा।

मलिक के दामाद समीर खान को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को यहां ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने पहले बताया कि एनसीबी को खान और ड्रग्स मामले के एक आरोपी के बीच 20,000 रुपये के कथित ऑनलाइन लेन-देन का पता चला था। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था।

मलिक ने ट्वीट कर कहा, "कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा।" अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा, ‘‘मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं और उसमें विश्वास रखता हूं।’’

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दामाद की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नवाब मलिक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment