Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सेल्फी के चक्कर में 4 लोगों की मौत, डैम में फिसलकर गिरे, फिर डूबने से गई जान

8 युवक घोड़ाजारी ताला में पार्टी करने पहुंचे थे। इस दौरान सेल्फी के चक्कर में चार युवक तालाब में डूब गए। गोताखोरों और पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Published on: July 17, 2023 14:19 IST
Maharashtra news 4 people died due to selfie slipped and fell in the dam then died due to drowning- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सेल्फी के चक्कर में 4 लोगों की मौत

सेल्फी के चक्कर में आए दिन कई लोगों की जान जाती रहती है। अक्सर ऐसी खबरें हमें सुनने को मिलती हैं कि सेल्फी या रील्स के चक्कर में किसी को अपनी जान गंवानी पड़ गई। एक ऐसा ही हादसा फिर से महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में देखने को मिला है। यहां वरोरा तहसील के शेगांव के चार युवकों की सेल्फी लेते समय घोड़ाजारी बांध में डूबने से मौत हो गई। यह घटना 16 जुलाई की शाम 5 बजे की है। जानकारी के मुताबिक युवक घोड़ाजारी ताला में पार्टी करने पहुंचे थे। इस दौरान सेल्फी के चक्कर में चार युवक तालाब में डूब गए। गोताखोरों और पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है।

सेल्फी पड़ा भारी

दरअसल घटना रविवार की है। रविवार को 8 युवक पार्टी करने के लिए घोड़ाक्षरी बांध परिसर में आए थे। यहां उनकी बांध में डूबने से मौत हो गई। घटना 16 जुलाई की शाम का है। मृतकों की पहचान मनीष श्रीरामे, धीरज झाड़े, संकेत मोडके, चेतक मंदाडे के रूप में की गई है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया गया कि घोड़ाजारी बांध क्षेत्र में घूमने के बाद युवक सेल्फी लेने लगे। तभी एक के बाद एक फिसलकर डैम में 4 लोग गिर गए। अन्य 4 साथियों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वे बचा नहीं पाए। 

समंदर के पास भी हुई थी ऐसी घटना

 मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक 27 साल की महिला की समंदर में डूबने से मौत हो गई। यह घटना रविवार 9 जुलाई की शाम की है। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति के साथ समंदर के किनारे पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी और तभी एक बड़ी लहर आई जिसमें महिला पानी में बह गई, वहीं पति को वहां खड़े लोगों ने बचा लिया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement