Friday, May 03, 2024
Advertisement

Maharashtra News: डाई करवाने के बाद सफेद बाल निकले तो महिला ने सलून मालिक को चप्पलों से पीटा, दुकान में की तोड़फोड़

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के सदर बाजार में मोहम्मद काजी का सलून है। काजी यूपी के मेरठ के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सलून खोला था, जिसमें बीती 19 तारीख को एक महिला आई।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: September 07, 2022 8:26 IST
Maharashtra News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Maharashtra News

Highlights

  • महिला ने सलून मालिक को चप्पलों से पीटा
  • डाई करवाने के बाद सफेद बाल निकले तो हुआ हंगामा
  • काजी ने महिला के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने सलून मालिक की चप्पलों से पिटाई की है और सलून में तोड़फोड़ की है। इसके पीछे की वजह ये है कि महिला ने सलून में बाल डाई करवाए थे लेकिन उसका आरोप है कि इसके बावजूद उसके बाल सफेद निकले। 

क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के सदर बाजार में मोहम्मद काजी का सलून है। काजी यूपी के मेरठ के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सलून खोला था, जिसमें बीती 19 तारीख को एक महिला आई। उसे अपने बाल डाई करवाने थे और अपनी बच्ची के भी बाल कटवाने थे। ये सब 5 हजार रुपए में तय हुआ था। लेकिन महिला ने केवल 4 हजार रुपए दिए और एक हजार रुपए की उधारी कर दी।

महिला जब दोबारा सलून आई तो उसकी शिकायत थी कि जो बाल उसने डाई करवाए हैं, वो फिर से सफेद हो रहे हैं। जड़ से जो बाल उग रहे हैं, बढ़ रहे हैं, वो सफेद ही उग रहे हैं इसलिए उसके 5 हजार रुपए वापस किए जाएं। जब दुकानदार इस बात पर राजी नहीं हुआ तो उसने पहले काजी को चप्पल से पीटा और फिर तोड़फोड़ की।

काजी का क्या कहना है?

काजी हैरान है कि आखिर उगने वाले बाल काले कैसे उगेंगे। उन्होंने महिला के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement