Friday, May 03, 2024
Advertisement

Maharashtra News: सनकी पिता ने 5 साल के बच्चे को सिगरेट से जलाया, केस हुआ दर्ज, जानें पूरा मामला

Maharashtra News: पुलिस ने बताया कि इस मामले में अबतक गिरफ्तारी नहीं की गई है। उनके मुताबिक, आरोपी और उसकी पत्नी एक दूसरे से अलग हो गए हैं और बच्चा अपने पिता के साथ रह रहा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: July 26, 2022 15:39 IST
Maharashtra News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Maharashtra News

Highlights

  • सनकी पिता ने 5 साल के बच्चे को सिगरेट से जलाया
  • मां से मिलने नहीं देना चाहता था पिता
  • बच्चे की मां की शिकायत पर मामला दर्ज

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के भिवंडी में एक शख्स ने 5 साल के अपने बेटे को उसकी मां से मिलने से रोकने के लिए सिगरेट से कथित रूप से जला दिया। पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी है। शांतिनगर थाने के सीनियर इंस्पेक्टर शीतल राउत ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को फहीम रिजवान अहमद खान (33) के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में अबतक गिरफ्तारी नहीं की गई है। उनके मुताबिक, आरोपी और उसकी पत्नी एक दूसरे से अलग हो गए हैं और बच्चा अपने पिता के साथ रह रहा है। राउत ने बताया कि शिकायत के अनुसार, आरोपी ने बच्चे को अपनी मां के पास जाने से रोकने के लिए कई बार सिगरेट से जलाया और बुरी तरह पीटा। पुलिस के मुताबिक, इस मामले की जांच चल रही है।

मध्य प्रदेश में बेटे ने करवा दी पिता की हत्या 

मध्य प्रदेश से भी पिता और पुत्र से जुड़ा एक मामला सामने आया है। यहां के शिवपुरी जिले में एक बेटे ने अपने पिता की सुपारी देकर हत्या करवा दी। बेटे ने सोशल मीडिया की मदद से सुपारी किलर से संपर्क किया और अपने पिता को मौत के घाट उतरवा दिया। पुलिस ने बताया कि महेश गुप्ता नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या हुई थी, जिसमें जांच करने में सामने आया कि उसके बेटे अंकित ने ही पिता की हत्या करवाई। वह जुआं और सट्टा जैसी लतों का आदी था और उसका अपने पिता से इसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। 

शुरुआत में पुलिस को गुमराह कर रहा था अंकित

अंकित शुरुआत में पुलिस को गुमराह कर रहा था। लेकिन पुलिस ने जब उसका मोबाइल खंगाला तो पूरे मामला का खुलासा हो गया। पुलिस ने बताया कि जब अंकित की कॉल डिटेल्स और इंटरनेट चेक किया गया तो पता लगा कि उसी ने अपने पिता की हत्या के लिए सुपारी दी थी। अंकित ने बिहार के एक सुपारी किलर से इंटरनेट के जरिए संपर्क किया था। अंकित की नजर पिता के एक करोड़ रुपए पर थी जो उसके भाई की मौत के बाद पिता को मिले थे। (इनपुट:एजेंसी से भी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement