Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Maharashtra News: 'अब चीतों पर राजनीति कर रहे, जब हम पेंग्विन लाए थे तो इनको पेटदर्द हुआ', शिवसेना विधायक ने PM मोदी पर साधा निशाना

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने आज शिवसेना भवन में मुंबई के विभाग प्रमुख और पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Rituraj Tripathi Published on: September 17, 2022 14:43 IST
Maharashtra News- India TV Hindi
Image Source : ANI Maharashtra News

Highlights

  • शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने PM मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- अब चीतों को लेकर राजनीति कर रहे हैं
  • कहा- जब हमने पेंग्विन लाए थे तो इनको पेट दर्द हुआ था

Maharashtra News: शिवसेना प्रवक्ता और विधायक सुनील प्रभु ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये अब चीतों को लेकर राजनीति कर रहे हैं लेकिन जब हमने पेंग्विन लाए थे तो इनको पेट दर्द हुआ था। 

उद्धव ठाकरे ने मुंबई में की बैठक 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने आज शिवसेना भवन में मुंबई के विभाग प्रमुख और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि जो लोग शिवसेना छोड़कर भाग गए, वह ठग हैं। उद्वव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी। उन्होंने शिवाजी पार्क दशहरा रैली में भीड़ जुटाने के लिए आदेश दिए।

इसके अलावा 21 सितंबर के दिन मुंबई के गोरेगांव में उद्वव ठाकरे शिवसेना गुट प्रमुखों के साथ सभा करेंगे। इसकी भी तैयारी करने के आदेश दिए गए हैं।

शिंदे सरकार और उद्धव गुट के बीच तनातनी

इससे पहले महाराष्ट्र में शिंदे सरकार और उद्धव गुट के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थीं। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर शिंदे सरकार को चेतावनी दी थी। उद्धव ने कहा था कि चाहें कुछ भी हो जाए, शिवाजी पार्क मैदान में ही दशहरा रैली करेंगे। उन्होंने कहा था कि शिवसेना की दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में ही होगी। राज्यभर से शिवसैनिक इस रैली के लिए पहुंचेंगे।

उद्धव ने कहा था कि सरकार अनुमति देगी या नहीं, ये तकनीकी बातें हम नहीं जानते। हम रैली करेंगे। कोई नहीं कर रहा है, इस बात से हमें फर्क नहीं पड़ता है। जिनके खून में निष्ठा है, वो शिवसेना है। शिवसेना गद्दारों से नहीं बल्कि शिवसैनिकों के खून से बड़ी हुई है। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र की मिट्टी गद्दारी के बाद मर्दों को जन्म देती है, नामर्दों को नहीं। सत्तापक्ष के साथ लोग अमूमन जाते हैं लेकिन लोग शिवसेना में आ रहे हैं। मुझे जो बोलना है, उसे दशहरा रैली में बोलूंगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement