1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. शिंदे गुट का समर्थन करने पर बागी शिवसेना विधायक के बेटे को मिली धमकी, की शिकायत

Maharashtra News: शिंदे गुट का समर्थन करने पर बागी शिवसेना विधायक के बेटे को मिली धमकी, की शिकायत

Maharashtra News: शिवसेना के एक बागी विधायक के बेटे ने बृहस्पतिवार को दक्षिण मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Updated on: August 05, 2022 17:06 IST
Vikas Gogawale(File Photo)- India TV Hindi News
Image Source : ANI Vikas Gogawale(File Photo)

Highlights

  • "शिंदे खेमे को सपोर्ट करने पर मिली धमकी"
  • अदालत की अनुमति से पुलिस ने शुरू कर दी मामले की जांच

Maharashtra News: युवा सेना के एक नेता और शिवसेना के एक बागी विधायक के बेटे ने एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक शिकायत में कहा गया है कि उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले पार्टी के धड़े का समर्थन करने पर फोन से धमकी दी गई है। एक अधिकारी ने कहा कि बागी विधायक भरत गोगावाले के बेटे विकास गोगावाले ने बृहस्पतिवार को दक्षिण मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि विकास ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, जिसने उन्हें शिंदे गुट का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। 

भरत गोगावाले को पार्टी का मुख्य सचेतक किया था नियुक्त

अधिकारी ने कहा, ‘‘एक अदालत की अनुमति से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।’’ विकास गोगावाले  ने शिकायत में कहा है कि उनको एक अंजान फोन आया, जिसमें उन्हें शिंदे खेमे का साथ देने के लिए नतीजे भुगतने की धमकी मिली। आपको बता दें कि शिवसेना के नेतृत्व के खिलाफ एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद रायगढ़ जिले में महाड विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले भरत गोगावाले को शिंदे ने पार्टी के मुख्य सचेतक के रूप में नियुक्त किया था।

हालही में बागी विधायक उदय सामंत पर हुआ था हमला

शिवसेना के बागी विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री उदय सामंत की कार पर कथित हमले के सिलसिले में पार्टी की पुणे शहर इकाई के अध्यक्ष और चार अन्य को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक शहर के कटराज इलाके में मंगलवार रात करीब नौ बजे एक सिग्नल पर अज्ञात लोगों ने सामंत की कार पर हमला किया था। सामंत की कार को घेरने की कोशिश कर रही भीड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसमें लोग नारेबाजी भी करते नजर आ रहे हैं। 

सामंत के करीबी सहयोगी ने कहा था कि घटना में कार का एक शीशा क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें पूर्व मंत्री यात्रा कर रहे थे। जिस समय यह घटना हुई, उसी समय के आसपास शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की जनसभा समीपवर्ती इलाके में हुई थी। सामंत ने बाद में संवाददाताओं से कहा था कि उनकी कार पर हमला पूर्व नियोजित था।