Maharashtra News: उद्धव ठाकरे की पार्टी ने शुरू किया विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार, ऋतुजा लटके पैदल मशाल यात्रा पर निकलीं

Maharashtra News: ऋतुजा लटके ने विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। उनका मानना है कि जीत उन्हीं की होगी, उन्हें अपनी जनता पर पूरा भरोसा है। उनका ये भी कहना है कि मुरजी पटेल की बात पर बहुत ध्यान देने की जरूरत नहीं है। हमारे साथ सच्चे शिवसैनिक हैं। ऋतुजा ने इंडिया टीवी से भी बातचीत की है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj TripathiPublished on: October 15, 2022 12:03 IST
Rutuja Latke- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rutuja Latke

Highlights

  • उद्धव ठाकरे की पार्टी ने शुरू किया विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार
  • ऋतुजा लटके पैदल मशाल यात्रा पर निकलीं
  • मशाल यात्रा की शुरुवात अंधेरी के गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर की गई

Maharashtra News: उद्धव ठाकरे की पार्टी उद्धव बालासाहेब ठाकरे की तरफ से अंधेरी पूर्व विधानसभा उप चुनाव का प्रचार आज से आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है। इसके चलते शिवसेना महाविकास आघाड़ी की उम्मीदवार ऋतुजा लटके ने आज से पैदल मशाल चुनाव यात्रा की शुरुवात कर दी है। आज ऋतुजा अंधेरी पूर्व की प्रमुख 21 जगहों पर जा रही हैं और हर जगह पर शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के समर्थक उनके साथ आगे बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। 

इस मशाल यात्रा की शुरुवात अंधेरी के गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर की गई हैं, यहीं से ऋतुजा ने मशाल जलाकर शक्ति प्रदर्शन किया है। हाथों में मशाल लिए यात्रा कर रही लटके ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि उन्हें पूरा भरोसा है कि अंधेरी की जनता पर विजय का परचम वही लहराएंगी। उनके साथ उनके सच्चे शिवसैनिक मौजूद हैं और मुरजी पटेल की बात पर तवज्जो देने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि तैयारियां जोरो पर हैं और हम पूरी तरह से तैयार हैं। यह मशाल हमारा चिन्ह है और इसे हम जीत में बदलकर दिखाएंगे। चुनाव प्रचार में आगे और भी लोग जुड़ेंगे लेकिन आज से हमने मशाल यात्रा की शुरुआत कर दी है। यह सीट हमारी है और हम इसे जीतेंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
gujarat-elections-2022