Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र पुलिस ने अनाहिता पंडोले के खिलाफ दर्ज किया केस, दुर्घटना के वक्त वही चला रही थीं कार

हादसे के बाद डेरियस पंडोले को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें पिछले हफ्ते ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने पुष्टि की कि पंडोले का बयान दर्ज किया गया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 05, 2022 20:11 IST
टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सितंबर में महाराष्ट्र के पालघर में एक दुर्घटना में मौत ह- India TV Hindi
Image Source : FILE टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सितंबर में महाराष्ट्र के पालघर में एक दुर्घटना में मौत हो गई थी।

सितंबर माह में हुए सड़क हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने टाटा संस के पूर्व चेयरमैन की सड़क दुर्घटना में मौत के मामले में मामला दर्ज कर लिया है। महाराष्ट्र की कासा पुलिस ने दुर्घटना के दौरान गाड़ी चला रही अनाहिता पंडोले के खिलाफ टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत के मामले में धारा 304 (ए), 279, 336, 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

अनाहिता पंडोले का अभी भी चल रहा है ईलाज 

पालघर पुलिस के अनुसार, अनाहिता पंडोले का इलाज चल रहा है। वे अभी भी ICU में भर्ती हैं। वहीं इससे पहले मिस्त्री के कार हादसे में निधन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था। उनकी मर्सिडीज-बेंज कार सितंबर में महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक पुल पर हादसे की शिकार हो गई थी। उस वक्त कार डॉ. अनाहिता पंडोले चला रही थीं। वह और उनके पति डेरियस पंडोले गंभीर रूप से घायल हुए थे, जबकि सायरस मिस्त्री और एक अन्य की मौत हो गई थी। 

4 सितंबर को सड़क हादसे में हुई थी साइरस मिस्त्री की मौत 

डेरियस पंडोले ने पुलिस को बताया था कि उनकी पत्नी डॉ. अनाहिता कार को थर्ड लेन में चला रही थी और दूसरी लेन में नहीं जा सकी थी। उनके आगे चल रही एक अन्य कार ने लेन बदली थी, लेकिन अचानक एक ट्रक को देखकर अनाहिता तीसरी लेन से दूसरी में कार नहीं ला सकीं और इसी दौरान पुल की रेलिंग से टकराकर हादसे का शिकार हो गईं। महाराष्ट्र के पालघर में सूर्य नदी पर बना पुल संकरा है और यहीं यह हादसा हुआ था। बता दें कि पिछले 4 सितंबर को पालघर में एक सड़क हादसे में टाटा संस ले पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री समेत 2 लोगों की मौत हो गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement