Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के पालघर में हुआ दर्दनाक हादसा, दीवार से टकराई बस, एक बच्चे की मौत; VIDEO

महाराष्ट्र के मुंबई से सटे पालघर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पालघर जिले के जवहार इलाके में एक बस डिपो में दीवार गिरने से एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई।

Reported By : Atul Singh Edited By : Akash Mishra Updated on: November 12, 2022 12:43 IST
पालघर हादसा- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB पालघर हादसा

Palghar Bus Collides: महाराष्ट्र के मुंबई से सटे पालघर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पालघर जिले के जवहार इलाके में एक बस डिपो में दीवार गिरने से एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई। यह पूरा हादसा एक सीसीसटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवा फुटेज में एक बच्चा स्टेट ट्रांसपोर्ट के बस डिपो में अपने परिजनों के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। तभी एक बस पहले आगे आती है फिर पीछे की तरफ अपनी जगह पर लगने के लिए रिवर्स होती है। जब बस रिवर्स हो रही होती है तब वह एक दीवार से टकरा जाती है, जिससे वह पास खड़े बच्चे पर भरभरा कर गिर पड़ती है।   

बच्चे की मौके पर ही हो गई मौत

हादसे में बच्चे के उपर दीवार गिरने से उसकी तुरंत मौके पर ही मौत हो जाती है। हालांकि, दीवार के पास बच्चे के साथ खड़ा एक शख्स और दूसरा बच्चा दूर भाग जाते हैं, लोकिन घायल हो जाते हैं। यह हादसा 10 नवम्बर की रात करीब 8 बजे का है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। जवाहर थाने के इंसपेक्टर सुधीर सांखे ने कहा कि ड्राइवर बस को पीछे कर रहा था तभी बस एक दीवार से टकरा गई। जिससे दीवरा का एक हिस्सा वहां खड़े लोगों पर गिर गया, जिसमें एक 11 साल के बच्चे काी मौत हो गई। 

'रिश्तेदारों से मिलने आए थे'

इंस्पेक्टर ने कहा कि लड़के गुजरात के राजकोट से जवहार में अपने रिश्तेदारों से मिलने आए थे। अधिकारी ने बताया कि मृतक लड़के के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि घायल का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement