Thursday, May 16, 2024
Advertisement

न बोल सकता था, न सुन सकता था... पूरी रात पेड़ के नीचे दबा रहा कौशल, सुबह जब पता चला तब तक हो चुकी थी मौत

कौशल बोल और सुन नहीं सकता था इसी वजह से वो मदद के लिए भी आवाज नहीं लगा पाया। सुबह जब एक पड़ोसी वॉशरूम जाने के लिए निकली तो उसने देखा कि कौशल पेड़ के नीचे दबा हुआ है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 28, 2023 15:14 IST
पेड़ के नीचे दबने से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पेड़ के नीचे दबने से युवक की मौत

मुंबई के मलाड में एक युवक पर पेड़ गिरा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पड़ोसियों ने बताया कि बीती रात डेढ़ से दो बजे के बीच पेड़ गिरा जिसके नीचे कौशल दब गया। चूंकि रात में वहां कोई नहीं था इस वजह से कोई उसे बचाने नहीं जा पाया। मलाड के मामलेदार वाडी इलाके में 38 साल का कौशल 85 वर्षीय पिता के साथ रहता था। कौशल की मौत पेड़ के नीचे दबने की वजह से हुई है।

खुद को बचाने के लिए मदद नहीं मांग पाया कौशल

पड़ोसियों ने बताया कि कौशल बोल और सुन नहीं सकता था इसी वजह से वो मदद के लिए भी आवाज नहीं लगा पाया। सुबह जब एक पड़ोसी वॉशरूम जाने के लिए निकली तो उसने देखा कि कौशल पेड़ के नीचे दबा हुआ है। जिसके बाद इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी गई।

रात भर पेड़ के नीचे दबा रहा, सुबह पड़ोसियों ने देखा तब तक मौत हो चुकी थी

Image Source : INDIA TV
रात भर पेड़ के नीचे दबा रहा, सुबह पड़ोसियों ने देखा तब तक मौत हो चुकी थी

सूचना मिलते ही पुलिस और फायरब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। वे कौशल को शताब्दी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement