Friday, May 03, 2024
Advertisement

पीठ में घुसा चाकू लेकर मोटर साइकिल से अस्पताल पहुंचा शख्स, हमले का वीडियो आया सामने

यवतमाल के शिवाजी नगर के लहरा में हुई। चाकू के हमले में घायल युवक का नाम दीक्षित विजय हिरणवड़े है जो रामनगर लहेहरा का रहने वाला है। चाकू लगने के बाद घायल दीक्षित को दोपहिया वाहन से सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

Namrata Dubey Reported By: Namrata Dubey
Published on: April 02, 2023 11:15 IST
झगड़े के दौरान शख्स की पीठ में चाकू घोंपा- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB झगड़े के दौरान शख्स की पीठ में चाकू घोंपा

महाराष्ट्र के यवतमाल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यवतमाल से झगड़े का एक वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स की पीठ में चाकू घुंसा हुआ दिख रहा है। बताया जा रहा है कि यहां झगड़े में अचानक से एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, तभी परिवार के अन्य सदस्य दौड़ते हुए आए और फौरन घायल व्यक्ति को सीधे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वीडियो में दिख रहा है कि घायल शख्स को चाकू लगी हुई स्थिति में ही परिजन बाइक पर बिठाकर अस्पताल ले गए।

सर्जरी से शख्स की पीठ से निकला चाकू

जानकारी है कि ये घटना यवतमाल के शिवाजी नगर के लहरा में हुई। चाकू के हमले में घायल युवक का नाम दीक्षित विजय हिरणवड़े है जो रामनगर लहेहरा का रहने वाला है। चाकू लगने के बाद घायल दीक्षित को दोपहिया वाहन से सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स की पीठ के निचले हिस्से में चाकू फंसा है। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने तुरंत चाकू निकालने के लिए सर्जरी शुरू कर दी और अब घायल दीक्षित खतरे से बाहर है। फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

जुलूस के दौरान एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या 
वहीं इससे पहले भी महाराष्ट्र से चाकू से हमले की एक और घटना सामने आई थी। महाराष्ट्र के जालना जिले में रामनवमी के जुलूस में शामिल दो लोगों ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि विष्णु सुपारकर का उन दो लोगों से झगड़ा हो गया, जो गुरुवार की रात बड़ी सड़क इलाके से गुजर रहे रामनवमी के जुलूस का हिस्सा थे। सदर बाजार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, "सुपारकर को चाकू मारा गया और नजदीकी अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और 4 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

संजय राउत बोले- दंगे में 100% शामिल है सरकार, हत्या की धमकी पर भी कही ये बात

फोन के नशे में चूर बेंगलुरु! सर्वे में खुलासा- 91 प्रतिशत लोगों को लगी ये बुरी लत
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement