1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. एंटीलिया स्कॉर्पियो केस: मृतक मनसुख की पत्नी ने कहा- क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था

एंटीलिया स्कॉर्पियो केस: मृतक मनसुख की पत्नी ने कहा- क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था

मुकेश अंबानी एंटीलिया धमकी मामले में मनसुख हिरेन की मौत को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। मनसुख हिरेन की पत्नी विमला हिरेन ने शुक्रवार को कहा कि मनसुख के पास क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 05, 2021 22:56 IST
एंटीलिया मामला: मृतक मनसुख की पत्नी ने कहा- क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एंटीलिया मामला: मृतक मनसुख की पत्नी ने कहा- क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था

मुकेश अंबानी एंटीलिया धमकी मामले में मनसुख हिरेन की मौत को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। मनसुख हिरेन की पत्नी विमला हिरेन ने शुक्रवार को कहा कि मनसुख के पास क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था। क्राइम ब्रांच के अफसर तावड़े ने मनसुख को घोड़बंदर मिलने के लिए बुलाया था। मेरे पति खुदकुशी नहीं कर सकते। मेरे पति की मौत की जांच हो। विमला ने आगे कहा कि पुलिस ने शुरू में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। मनसुख की मौत की तह तक जांच होनी चाहिए। घर से निकलते ही मनसुख का फोन बंद हो गया।  उधर, महाराष्ट्र सरकार ने मनसुख की मौत के मामले की जांच एटीएस से कराने का ऐलान किया है। 

मनसुख गुरुवार रात से थे लापता 

बता दें कि, मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आलीशान बहुमंजिला घर एंटीलिया के बाहर पिछले सप्ताह विस्फोटक से लदी मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो और धमकी भरा पत्र मिलने के बाद कार के मालिक हिरेन मनसुख का शव शुक्रवार को मुंबा-कलवा की खाड़ी में पड़ी मिली है। मनसुख गुरुवार रात से लापता थे। शुक्रवार सुबह ठाणे के नौपाडा पुलिस स्टेशन में परिवार द्वारा उनकी मिसिंग की शिकायत दर्ज कराई गई थी। सुबह करीब 10.30 बजे उनकी लाश मिली। बता दें कि, मनसुख हिरेन ठाणे के रहने वाले थे। ठाणे में ही उनका ऑटोमोबाइल पार्ट्स का बिजनेस था। 

ATS  करेगी जांच- अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक गाड़ी मिली थी, जिसमें कुछ विस्फोटक पाए गए थे। मामले की जांच जारी है। जिसके पास वो गाड़ी थी, उसकी बॉडी आज मिली है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। पूरी जांच की ज़िम्मेदारी हमने ATS को दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि दक्षिण मुंबई में अंबानी के बहुमंजिला घर एंटीलिया के निकट 25 फरवरी को मनसुख की स्कॉर्पियो कार के अंदर जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा पत्र मिला था। धमकीभरी चिट्ठी में कहा गया था कि ये सिर्फ ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया... ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार ये सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है। इस मामले में पुलिस ने कहा था कि कार 18 फरवरी को एरोली-मुलुंड ब्रिज से चोरी हुई थी। बयान दर्ज किया था मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इस मामले में मनसुख का बयान दर्ज किया था। वाहनों के पुर्जों का कारोबार करने वाले मनसुख ने कहा था कि अपनी कार चोरी होने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी थी।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। एंटीलिया स्कॉर्पियो केस: मृतक मनसुख की पत्नी ने कहा- क्राइम ब्रांच के अफसर का फोन आया था News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X