Friday, May 03, 2024
Advertisement

फिल्मी हीरो की तरह 6 पैक एब्स की दीवानगी बनी जानलेवा, युवक की दोनों किडनियां हुईं फेल

मुम्बई से सटे विरार में 6 पैक एब बनाने के चक्कर में एक युवक की दोनों किडनियां फेल हो गई। इस मामले में परिवार ने जिम ट्रेनर पर आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 06, 2020 12:23 IST
six pack abs- India TV Hindi
Image Source : FILE six pack abs

मुम्बई से सटे विरार में 6 पैक एब बनाने के चक्कर में एक युवक की दोनों किडनियां फेल हो गई। इस मामले में परिवार ने जिम ट्रेनर पर आरोप लगाया है। परिवार ने आरोप लगाया है कि जिम का नाम लोकप्रिय करने के लिए युवक को ज्यादा स्टेरॉइड इंजेक्शन और गोलियां दी गई। जिससे युवक की कि​डनियां खराब हो गईं। 

वही जिम ने बयान जारी करते हुए कहा कि युवक सलमान,टाइगर श्रॉफ की तरह 6 पैक ऐब जल्द से जल्द चाहता था। इसलिए उसे सप्लीमेंट लेने की सलाह दी गई थी। लेकिन उसने खुद ही ओवरडोज़ ले लिया। फिलहाल मामले की जांच अब वसई पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक वसई के युवक समीर साखरकर ने जल्द 6 पैक बनाने की धुन में अपने जिम ट्रेनर की मदद से टेस्टान,बोल्डी और जीएच जैसे स्टेरॉइड लेने शुरू कर दिए और वो सुबह शाम 8 घंटे से ज्यादा जिम करने लगा। इसी बीच उसके हाथ पैरों में सूजन और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत होने लगी। जो समय के साथ बढ़ती जा रही है। डॉक्टरों ने जब फुल बॉडी चेक किया तो समीर की दोनों किडनियां फेल हो चुकी थी।

अब समीर का परिवार जिम के खिलाफ कार्यवाही की माँग कर रहा है हालांकि अब तक पुलिस ने कोई केस दर्ज नही किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement