Saturday, April 20, 2024
Advertisement

MNS चीफ राज ठाकरे के हाथ में क्यों बंधी है पट्टी? जानिए

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के हाथ में चोट लग गई है। सोमवार को टेनिस खेलते समय उनके हाथ में मोच आ गई है।

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: January 13, 2021 10:39 IST
Raj Thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI Raj Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के हाथ में चोट लग गई है। सोमवार को टेनिस खेलते समय उनके हाथ में मोच आ गई है। यह मोच उनके बाएं हाथ में आई है हालांकि यह ज्यादा गंभीर नहीं है। हिंदुजा हॉस्पिटल के डॉक्टरों की सलाह के बाद राज ठाकरे ने हाथ में सपोर्टर लगाया हुआ है। बता दें कि राज ठाकरे ने अपने आप को फिट रखने के लिए बीते कुछ दिनों से टेनिस खेलना शुरू किया है। टेनिस खेलते हुए उनके कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। दादर के कृष्ण कुंज में रहने वाले राज ठाकरे के लिए शिवाजी पार्क बिल्कुल नजदीक है, ऐसे में वह रोज शाम में वीर शिवाजी पार्क जिमखाना में जाकर लॉन टेनिस खेलते हैं।

इससे पहले राज ठाकरे को हाथ में चोट लग चुकी है। एक बार और उन्हें टेनिस एल्बो की तकलीफ हुई थी, उस समय भी राज ने सपोर्टर लगाया था। पिछले साल चुनावों के दौरान राज ठाकरे द्वारा लगाए गए सपोर्टर ने सबका ध्यान आकर्षित किया था।

वहीं, आपको बता दें कि हाल में महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में कई वीआईपी लोगों की सुरक्षा में कटौती की है। जिनमें मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी शामिल हैं। इस निर्णय के बाद राज ठाकरे को अब तक मुहैया करवाई गई जेड (Z) सिक्योरिटी को हटाकर वाई (Y) सिक्योरिटी में तब्दील कर दिया गया है। ऐसे में अब राज ठाकरे की सुरक्षा करने के लिए 'महाराष्ट्र रक्षक' टीम ने जिम्मा उठाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement