Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

MNS on Aurangzeb : 'औरंगजेब की कब्र को जमींदोज किया जाए', राज ठाकरे की पार्टी MNS ने की मांग

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के प्रवक्ता गजानन काले ने ट्वीट कर औरंगजेब की कब्र को जमींदोज करने की बात कही है।

Dinesh Mourya Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: May 17, 2022 12:43 IST
 Raj Thackeray, MNS - India TV Hindi
Image Source : PTI  Raj Thackeray, MNS 

Highlights

  • एमएनएस प्रवक्ता ने औरंगजेब की कब्र को जमींदोज करने की मांग की
  • गजानन काले ने ट्वीट करके उद्धव ठाकरे पर भी साधा निशाना
  • बाला साहेब की बातों को आप सुनेंगे या नहीं-गजानन काले, प्रवक्ता MNS

MNS on Aurangzeb : राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) जहां लाउडस्पीकर (Loudspeaker) हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) के विवाद को लेकर सुर्खियों में थी वहीं अब पार्टी के प्रवक्ता ने मुगल बादशाह औरंगजेब (Aurangzeb) की कब्र को जमींदोज करने की मांग की है। एमएनएस के प्रवक्ता गजानन काले ने ट्वीट कर कहा -शिवाजी की भूमि पर औरंगजेब के कब्र की क्या जरूरत है.... जमींदोज किया जाए ये कब्र ताकि इनकी औलादें यहां माथा टेकने नहीं आएंगी।

'बाला साहेब की बातों को आप सुनेंगे या नहीं'

उन्होंने आगे शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का जिक्र किया और लिखा-' माननीय बाल ठाकरे ने भी यही कहा था, बाला साहेब की बातों को आप सुनेंगे कि नहीं... नहीं तो आप औरंगाबाद का नाम बदलने की मांग पर पहले ही पलटी मार चुके हैं मामू'।

उद्धव ठाकरे को मामू कहकर बुलाते हैं एमएनएस नेता

आपको बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी के नेता अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अब मामू कहकर बुलाते है क्योंकि, 14 मई को हुई जनसभा में उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे को राजकुमार हिरानी की फिल्म का 'मुन्नाभाई' कहा था जिसके दिमाग में केमिकल लोचा हो गया था। 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने चढ़ाया था औरंगजेब की कब्र पर फूल 

कुछ दिन पहले एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद में औरंगजेब की कब्र पर माथा टेक कर फूल चढ़ाया था। ओवैसी के इस दौरे के बाद से औरंगजेब की कब्र को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement