Friday, May 17, 2024
Advertisement

मुंबई के कांदिवली में साईं मंदिर के 12 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

मुंबई के कांदिवली इलाके में साई धाम मंदिर के 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लॉकडाउन के दरम्यान इसी साईं मंदिर से गरीबों को अनाज और खाने का वितरण हो रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2020 10:31 IST
Mumbai: 12 employees of Sai temple found corona positive- India TV Hindi
Image Source : PTI Mumbai: 12 employees of Sai temple found corona positive

नई दिल्ली: मुंबई के कांदिवली इलाके में साई धाम मंदिर के 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लॉकडाउन के दरम्यान इसी साईं मंदिर से गरीबों को अनाज और खाने का वितरण हो रहा था। दो दिन पहले साईं मंदिर के 17 कर्मचारियों का टेस्ट कराया गया था जिसमें 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, मंदिर परिसर और आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। 

Related Stories

फिल्हाल बीएमसी इन 12 कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आये लोगो की भी जांच कर रही है। कोरोना से संक्रमित लोगों के मामले में राज्य की राजधानी मुंबई अव्वल नंबर पर है।

मुंबई में गुरुवार को कोरोना वायरस के 998 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इसके साथ ही शहर में कुल कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों की संख्या 16579 हो गई। इनमें से अभी तक कुल 4234 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि कुल 621 मरीजों की संक्रमण से मौत हो गई।

कुल ठीक हुए लोगों में से 443 लोग गुरुवार को ठीक हुए, जिन्हें डिस्चार्ज किया गया। वहीं, शहर में गुरुवार को कुल 25 कोरोना के मरीजों की मौत हुई। गुरुवार को कुल 643 कोरोना के संदिग्ध मरीजों की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही शहर में अस्पताल में भर्ती संदिग्ध कोरोना के मरीजों की संख्या 17377 हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement