1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई
  5. मुंबई में एक और पुलिस वाले पर हमला, गृह मंत्री देशमुख ने दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

मुंबई में एक और पुलिस वाले पर हमला, गृह मंत्री देशमुख ने दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

मुंबई के डोंगरी इलाके में तैनात पुलिस कर्मियों ने जब सड़क पर एक व्यक्ति को वापस अपने घर में जाने के लिए कहा तो यह व्यक्ति पुलिस से ही बहस करने लगा और उनपर थूकने की कोशिश भी की।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 03, 2020 14:46 IST
another policeman attacked in Mumbai, Home minister Deshmukh warns of stern action - India TV Hindi
another policeman attacked in Mumbai, Home minister Deshmukh warns of stern action 

मुंबई। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन के दौरान डोंगरी इलाके में तैनात पुलिसकर्मीयों पर एक व्‍यक्ति ने न केवल हमला किया बल्कि उनके साथ अभद्रता भी की। पुलिस व चिकित्‍सकों पर बढ़ते हमलों की घटनाओं को देखते हुए राज्‍य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

मुंबई के डोंगरी इलाके में तैनात पुलिस कर्मियों ने जब सड़क पर एक व्‍यक्ति को वापस अपने घर में जाने के लिए कहा तो यह व्‍यक्ति पुलिस से ही बहस करने लगा और उनपर थूकने की कोशिश भी की। इसके बाद पुलिस ने इस व्‍यक्ति को लाठी से मारा। जवाब में पीले रंग की टी-शर्ट पहने इस व्यक्ति ने पुलिस पर हमला कर दिया।

पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हमला करने वाले व्‍यक्ति को हिरासत में लिया। पुलिस पर हमला करने वाला यह आरोपी यमन का नागरिक है और अपनी मां का इलाज कराने के लिए मुंबई आया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देशमुख ने हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

देशमुख ने कहा कि पुलिस और कोविड-19 के संकट से लड़े रहे स्वास्थ्य कर्मियों का सहयोग करना लोगों के हित में है। लॉकडाउन के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हमले की खबरों के बीच देशमुख का यह बयान आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इतनी चुनौतीपूर्ण स्थिति में काम कर रहे पुलिस कर्मियों पर गर्व है। पुलिस या स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लिखा कि  उनके साथ सहयोग करना आपके हित में है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X