Friday, April 26, 2024
Advertisement

हड़ताल: बारिश से परेशान मुंबई वालों के सामने नई मुश्किल, आज रात से सड़क पर नहीं उतरेंगे ऑटो रिक्‍शा

बारिश और जल जमाव से परेशान मुंबई वासियों के सामने आज रात से नई मुसीबत खड़ी होने जा रही है। आज रात से मुंबई के हजारों ऑटो रिक्शा सड़क पर नहीं उतरेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2019 9:48 IST
Auto Rickshaw- India TV Hindi
Auto Rickshaw

बारिश और जल जमाव से परेशान मुंबई वासियों के सामने आज रात से नई मुसीबत खड़ी होने जा रही है। आज रात से मुंबई के हजारों ऑटो रिक्‍शा सड़क पर नहीं उतरेंगे। मुंबई की ऑटो रिक्‍शा यूनियन ने 8 जुलाई की रात से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। 

ऑटो यूनियन के मुताबिक यह हड़ताल विभिन्‍न मुद्दों को लेकर की जा रही है। यूनियन के मुताबिक ऑटो चालक सरकार से काफी लंबे समय से न्यूनतम किराया दर बढ़ाने की मां कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी मांग है कि मुंबई में नए ऑटो परमिट बन्द किए जाएं। ऑटो यूनियन की अन्‍य मांगों में 3 साल से अधिक समय से ऑटो चला रहे लोगों को बैज मुहैया कराना भी शामिल हैं। वहीं ऑटो चालक ओला और उबर जैसी कंपनियों पर भी रोक लगाने की मांग कर रही हैं। 

बता दें कि इस हड़ताल का आह्वान ऑटोरिक्शा मेंस यूनियन की तरफ से किया गया है। यह शहर की सबसे बड़ी ऑटो यूनियन है। बता दे कि जुलाई की शुरुआत से ही शहर में बारिश का दौर जारी है। आवागमन के लिए ऑटो की इस समय सबसे अधिक मांग है। ऐसे में ऑटो रिक्‍शा की हड़ताल से मंगलवार को आम जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त हो सकता है। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement